मीडिया ही भाजपा की जीत का अभिन्न अंग: विनोद





लखीमपुर-खीरी। भाजपा प्रत्याशी की जीत पर पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने कहा कि उनकी पार्टी के इतने बड़े स्तर पर जीत खीरी जिले की जनता का प्यार ही नहीं कर्ज भी है। वे इस कर्ज को पांच वर्ष में विकास कार्यो द्वारा वापस जरूर करेंगे।

 उन्हांेने मतदाताओं समेत सभी पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के अलावा मीडिया को भी अपनी इस जीत का अभिन्न अंग मानते हुए का कहा कि मीडिया के बन्धुओं का सहयोग भी कम नहीं रहा है। जिन्होंने देश के इस बदलाव के लिए कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ दिया है। विनोद मिश्रा ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र तो है ही पूरे लोकसभा क्षेत्र में कहीं भी अन्याय हो, पीड़ित हो, दुखी हो, किसी को सहायता की आवश्यकता हो, पार्टी कार्यकर्ता सीधे उनसे सम्पर्क कर सूचनाएं उन्हें या पार्टी कार्यालय पर किसी भी वरिष्ठ अधिकारी को दर्ज करायें जिससे उसे न्याय मिल सके।

इसके अलावा लोकसभा क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति उनसे मिलकर अपनी समस्या बताकर समाधान पा सकता है। श्री मिश्र ने कहा कि उनकी जिम्मेदारी पार्टी के नेता के रूप में जिले के एक-एक व्यक्ति के प्रति है, जिसके लिये वह सदैव संकल्पबद्ध है।

Post a Comment

Previous Post Next Post