मुसीबत बन रहा सड़को पर पड़ा बिल्डिंग मैटेरियल




लखीमपुर-खीरी। जनपद के सिंगाही कस्बे की सड़कों और गलियों में पड़ा बिल्डिंग मैटेरियल राहगीरों के लिए मुसीबत बन रहा है।


मकान बनवाने के लिए अधिकांश लोग सड़कों पर ही बिल्डिंग मैटेरियल डाल देते हैं। इससे वहां से आने-जाने वालों को खासी परेशानी हो रही है। वहीं लोगों द्वारा सड़कों पर बेतरतीब बाइक और कार खड़ी कर देने से भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मकान बनवाने के लिए लोग कई बार बजरी, रेता और मौरंग सड़कों पर डाल देते हैं, जिसमें मोटरसाइकिल स्लिप हो जाती है और लोग गिर जाते हैं। इससे उन्हें चोट भी लग जाती है।

साथ ही कार चालकों, साइकिल सवारों को भी इससे काफी परेशानी होती है। इसके बाद भी नगर पंचायत प्रशासन की ओर से ऐसे लोगों पर कोई कार्रवाई न किए जाने से उनके हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति मछली मण्डी जाने वाली सड़क पर देखने को मिली। वहां पर भी किसी ने रेत डाल दिया। एक बाइक सवार फिसलकर घायल हो गया। खैरियत यह रही कि उससे ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन इससे गंभीर हादसा होने का खतरा बना रहता है।

साथ ही मेन बाजार सड़क पर ही बिल्ंिडग मैटेरियल डाल दिया है। वहीं लोग सड़कों पर बीचो बीच वाहन खड़ा करके चले जाते हैं। जिसकी वजह से सड़क से निकलना मुश्किल हो जाता है, लेकिन वाहन स्वामी अपनी बाइक और कार सड़क पर ही खड़ी करने में बिल्कुल नहीं हिचकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post