पिकअप ने चार वर्षीय बालक को मारी टक्कर





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के अंतर्गत हजरतापुर गंाव मे जिंद बाबा मजार के सामने पिकअप की जोरदार टक्कर में बारात जा रहा दूल्हे का भाई गम्भीर रुप से घायल हो गया। घायल को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के हजरतापुर गंाव निवासी निसार के लड़के रुकसाद की बारात लखीमपुर के मोहल्ला बेगमबाग जा रही थी। बारात गांव से निकलकर सड़क किनारे रुकी और बाराती जिंद बाबा की मजार पर जा रहे थे। इसी बीच दूल्हे का भाई रहमान (4) भी मजार पर जा रहा था कि तभी शहर की तरफ से दहेज का सामान लेकर आ रही तेज रफतार पिकअप ने रहमान को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया।

 इस दौरान बारातियों में अफरा तफरी मंच गई। बारात जा रहे सैकड़ों लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। इधर घटना के बाद पिकअप चालक ने गाड़ी भगा दी और सीधे थाने पहुंच गया जबकि बारातियों ने उसका पीछा किया और फूलबेहड़ चैराहे पर खड़ी पिकअप के दूसरे ड्राइवर को पकड़ कर वहां ले आये। लेकिन जब पुलिस को इसका पता चला तो बताया कि आरोपी चालक थाने पहुंच चुका है।

तब बारातियो ने उस दूसरे पिकअप चालक को जाने दिया। उधर आनन फानन में परिजनों ने घायल बच्चे को लखीमपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post