कांग्रेस कमेटी की बैठक सम्पन्न





लखीमपुर-खीरी। शहर कांग्रेस कमेटी की स्थानीय बाथम वैश्य धर्मशाला में एक बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष प्रेम शंकर अग्रवाल ने किया।

 बैठक को कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज़फ़र अली नक़वी ने सम्बोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि शहर कांग्रेस कमेटी का दायित्व है कि जनसम्पर्क व नुक्कड़ सभाओं द्वारा कांग्रेस की नीतियों व मेरे द्वारा कराये गये विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचायें, जो विकास के कार्य बाकी रह गये हैं उनको मौका मिलते ही आगे पूरा कराया जायेगा इसलिए जनता से पुनः एक बार कांग्रेस प्रत्याशी के लिए काम के आधार पर वोट मांगे मेरा प्रयास होगा कि आने वाले समय में देश के मानचित्र पर जनपद खीरी का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाये।

कार्यक्रम में कलकत्ता से पधारे मौलाना अबुल तालिब ने कहा कि सांसद ज़फ़र अली नक़वी जातिवाद तथा धर्म की अपेक्षा इन्सानियत को बढ़ावा देने वाले इन्सान हैं ऐसे लोगों को आज की राजनीति में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिये एवं अवाम को ऐसे लोगों को राजनीति में बढ़ावा देना चाहिये तभी मुल्क में एक अच्छा जम्हूरियत कायम रहेगी।

उक्त बैठक में शहर के बुद्धिजीवी वकीलों, व्यापारियों, डाक्टरों ने भाग लिया बैठक में महिला जिलाध्यक्ष कोमल सिंह, इन्द्रपाल राना, कुसुमलता बरनवाल, बाबूराम शुक्ला, सरताज अली, शिव सहाय सिंह, राजीव अवस्थी, पंकज शुक्ला, अजय प्रताप सिंह, सुमन निषाद, अंजली पाण्डेय, विनय प्रताप सिंह, ममता बाजपेयी, मो यूसुफ, साबिर, डा जगदम्बा प्रसाद मिश्र, राम पाल शाक्य एवं दिलीप पासवान आदि लोग उपस्थित थे।

उधर जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र बहादुर सिंह ने प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह के आगमन की तैयारी के सम्बन्ध में जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में भाग लेकर जायजा लिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post