डी0आई0जी0 नवनीत सिकेरा ने की मतदान करने की अपील


लखीमपुर-खीरी। आगामी 17 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दो दिवसीय भ्रमण पर आए डीआईजी रेंज नवनीत सिकेरा ने जनपद के बिजुआ ब्लाक के अंतर्गत मालपुर में ग्रामीणो से मुलाकात कर उनसे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने आए डीआईजी रेंज नवनीत सिकेरा ने एक दिन पलिया में बिताने के बाद लखीमपुर वापसी करते समय मालपुर के पूर्व माध्यमिक वि़द्यालय में ग्रामीणो से मुलाकात की और उनकी समस्याए भी सुनी और उसी दौरान पूरे विद्यालय में भ्रमण कर विद्यालय की व्यवस्था भी देखी विद्यालय में लाइट की व्यवस्था होने पर नाराजगी भी जाहिर की।

वही सारे ग्रामीणो से अपील करते हुए कहा कि 17 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग जरूर करे और मतदान किसी के दबाव में आकर बिल्कुल करें। कोई भी घटना होने पर अपने नजदीकी थाने पर इसकी तुरन्त सूचना दें। करीब 10 मिनट बिताने के दौरान डीआईजी ने ग्रामीणो को 1090 के बारे में विस्तृत जानकारी दी तथा ग्रामीणो से कहा कि कही भी यदि किसी महिला पर कोई मुसीबत आती हैं तो 1090 पर काल करके मदद ले सकती हैं।

वही क्षेत्रीय पत्रकारो से रूबरू होते हुए श्री सिकेरा ने बताया कि बीते वर्ष पूरे प्रदेष में 1लाख 92हजार 206 महिलाओ ने केस दर्ज कराये जिसमें खीरी की कुल 2306 जिसमे 270 सर्विस वाली 821 घरेलू 1270 छात्राए हैं। वही इनमें सें 2210 केसो का निस्तारण हो चुका हैं। उनके आगमन से ग्राम प्रधान समेत दर्जनो लोगो ने उनका आभार जताया।

Post a Comment

Previous Post Next Post