जितिन भी मतदाताओ से बराबर कर रहे सम्पर्क



 लखीमपुर-खीरी। रोज मिलने वाला व्यक्ति ही हमदर्द हो सकता है। जब किसी व्यक्ति को अपने क्षेत्र के लोगों से लगाव होता है तो वह उन लोगों से बिना मिले नही रह सकता, उसे चाहे जितनी व्यस्तता हो। मैने सदैव यह प्रयास किया है कि अपने क्षेत्र के लोगों से बराबर मिलता रहूँ और उनकी समस्याओं का हल कराता रहूँ।

उक्त विचार केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने जनपद के मोहम्मदी ब्लाक के गांवों में दर्जनों जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के मोहम्मदी ब्लाक में पहुंचने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल, ब्लाक अध्यक्ष अवधेश दीक्षित, नगर अध्यक्ष पिंकू मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों ने माला पहनाकर स्वागत किया। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि यहां से सांसद बनने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री बना, पर मेरी सदैव यही इच्छा रही कि समय मिलते ही मैं आप लोगों के बीच आया और यहां की समस्याआंे का निदान कराने के लिए प्रयास करता रहा।

मुझे दिल्ली के बजाय धौरहरा क्षेत्र में रहना ज्यादा अच्छा लगता है और आप लोगों से बराबर सम्पर्क मुझे बहुत ही सकुन महसूस होता है। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने ग्राम सहजना, कधरापुर, बौधीकलां, सल्लिया, बौधीखुर्द, परसिया, मथना, ढखिया जोगी, मुर्तिजा अलीनगर, नैनेपारा, खिरिया, हरिहरपुर, गौरिया, गुलौली, भुरिया, शंकरपुर गांवों में सभाओं को सम्बोधित किया।

केन्द्रीय मंत्री के साथ भ्रमण में चैयरमेन बरबर संजय शर्मा, असफाक उल्ला खां, अशोक सक्सेना, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल, अवधेश दीक्षित, प्रदुम्न मिश्रा, सत्यबन्धु गौड़, रतन सिंह, अनूप सिंह, निरंजन सिंह, शीबू, प्रेम सागर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post