गांव गांव भटक रहे सांसद जी





लखीमपुर-खीरी। जब तक जनपद का नाम प्रदेश के नक्शे पर नही चमकेगा तब तक जिले के विकास के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

 उक्त बात सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ज़फ़र अली नक़वी ने अपने चुनावी जनसम्पर्क के दौरान विकास खण्ड नकहा की ग्राम पंचायत रेहरिया, बेल्हौरा, रौलिया, नकहा, पटना गदियाना, सलनापुर, जिगनियां, इमामी पुरवा, अटकोहना, बेड़नापुर, रामापुर, सलेमपुर, झाम पुरवा आदि ग्राम पंचायतों मे दौरे के दौरान कही। उन्होने कहा कि बीते पांच वर्षों में कराये गये विकास कार्यों को और गति देने की आवश्यक्ता है इसके लिए आप लोगो के सहयोग की जरूरत है, आपका सहयोग मिला तो जिले में विकास की रफ्तार बढ़ेगी और लोग तरक्की करेंगे।

 मैं जनपद का ऐसा विकास कराना चाहता हूं कि उसमें आप सबकी भलाई हो विकास का वास्तविक लाभ आमजनों को मिले जिनको अब तक नही मिल पाया है। उन्होने सपा सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल में अल्पसंख्यकों, नौजवानो, किसानो, पिछड़ों एवं दलितों को ठेंगा दिखाकर अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए उन्हे वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया और उनसे किये गये वादों को रद्दी की टोकरी में डाल दिया तथा केवल एक जाति विशेष को फायदा पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

झूठ के सहारे चलने वाली सरकार एक बार फिर जनता को ठगने का कार्य करना चाहती है लेकिन अब जनता इनके बहकावे में नही आने वाली है। उन्होने कहा कि अखिलेश सरकार ने अपने घोषण पत्र में मनरेगा व स्कूली बच्चों का दोपहर का भोजन योजना में भ्रष्टाचार की बात करके ये मान लिया कि केन्द्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं में प्रदेश में किस तरह भ्रष्टाचार व्याप्त है। उन्होने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजप देश की जनता को गुमराह कर सत्ता हथियाना चाहती है जबकि वह खुद अपने घर को संभाल नही पा रही है तो भला वह देश को कैसे चला पायेगी।

उन्होने सपा, बसपा व भाजपा को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताते हुए जनता को इनसे सावधान रहने की बात करते हुए स्वयं को समर्थन देने की बात कही। उन्होने कहा कि मैं वादों में यकीन नही करता हूं काम में यकीन रखता हूं मैने पिछले चुनाव में कोई वादा नही किया था मौका मिलते ही काम करके दिखाया, फिर मौका देंगे तो और काम करके दिखाऊंगा।

भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र बहादुर सिंह, महेश प्रसाद गौड़, जय प्रकाश श्रीवास्तव, अफसर अली, पं मैकू लाल, इमरान अली, अबरार अली, नत्था भाई, सुमेर सिंह, मनोहर लाल, मुन्ना आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post