....और जब राहुल गांधी को करना पड़ा इंतजार





लखीमपुर-खीरी। जिले की तहसील पलिया में हवाई पट्टी होने के कारण कई दिग्गज नेताओं के उड़न खटोले पलिया की हवाई पट्टी पर उतर चुके हैं और गुरुवार को राहुल गांधी भी यहां पहंुचे।

गुरूवार को हवाई पट्टी पर पहुंचे राहुल गांधी से मिले कांग्रेसियों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया, साथ ही बाढ़ का मुद्दा उठाते हुए जनता को बाढ़ से मुक्ति दिलाने की मांग की। राहुल गांधी से मिलने वालों में खीरी लोकसभा के मौजूदा सांसद जफर अली नकवी, एआईसीसी सदस्य अशोक सक्सैना, जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह, मोहम्मद बाबर अली खां, कुलदीप सिंह, राधेश्याम गुप्ता व युवक कांग्रेस कमेटी के विस अध्यक्ष मोहम्मद वसीम शामिल थे।

 मोहम्मद वसीम ने राहुल के सामने बाढ़ का मुद्दा रखा और जनता को इस समस्या से निजात दिलाने की मांग उठाई। जिस पर राहुल ने इस समस्या के निराकरण के लिए प्रयास करने का आश्वासन भी दिया। राहुल से मिलने के बाद कांग्रेसियों के चेहरे खिले हुए दिखायी दिये।

.....और जब राहुल को करना पड़ा इंतजार
राहुल गांधी जब पलिया हवाई पट्टी पर पहुचे तो हवाई जहाज से हेलीकाप्टर में बैठकर जिला सीतापुर के हरगांव में जाने के लिए जब वह हेलीकाॅप्टर में बैठे तो किसी तकनीकी खाराबी के कारण हेलीकाप्टर उड़ न सका जिसके कारण राहुल गांधी को हेलीकाॅप्टर में बैठकर आधा घण्टा इन्तजार करना पड़ा।

Post a Comment

Previous Post Next Post