सपा की करनी और कथनी मे कोई अंतर नहीं : लीलावती कुशवाहा





लखीमपुर-खीरी। भाजपा हमेशा लोगों के साथ छलावा करती है। पहले राममंदिर के नाम पर हिंदुओं को धोखा दिया। अब हर हर मोदी का नारा देकर लोगों को गुमराह करने का काम नरेंद्र मोदी कर रहे है, लेकिन वह यह नहीं जानते है कि मर्यादा पुरूषोत्तम राम ने कुछ नहीं किया था। भगवान शंकर के नाम पर लोगों को धोखा देने पर यदि उनका सर्प निकल आया तो उन्हे डस लेगा।

 उक्त विचार समाजवादी पार्टी की महिला कल्याण निगम की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने जिले के निघासन कस्बे के पलिया रोड स्थित बस अड्डे पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। लीलावती कुशवाहा ने कहा कि सपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसके कथनी और करनी में अतंर नहीं है। उसने सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा है। कन्या विद्याधन, बेरोजगारी भत्ता, किसान दुर्घटना लाभ जैसी योजनाओं को चलाकर सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने अनेक योजनाओं को चलाकर प्रदेश को विकास की डगर पर ला दिया है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की जनता को एम्बुलेंस सेवा जैसी ऐसी सेवा प्रदान की। जिससे हर वर्ग लाभांवित हुआ है। जनसभा को खीरी लोकसभा प्रत्याशी रविप्रकाश वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में सपा की लहर चल रही है। यह पार्टी किसानों, गरीबों की पार्टी है। कार्यक्रम को जिला पंचायत सदस्य राजीव गुप्ता, हीरा ठाकुर, जिलाध्यक्ष शशांक यादव, पूर्व विधायक केजी पटेल, तृप्ति अवस्थी, पूर्व ब्लाक प्रमुख अटल शुक्ला, विधायक रामसरन, मोहन चंद्र उप्रेती, उदयभान यादव, मैलानी नगर पंचायत अध्यक्ष अनीता यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरूण वर्मा आदि लोगों ने भी संबोधित किया।

इस दौरान एसके गुप्ता, आरके बाथम, ओपी जायसवाल, ओमकार सिंह, राहुल वर्मा, भंडारी यादव, लक्षराम आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post