साम्प्रदायिक राजनीति करने वालों को सबक सिखायेगी जनता : जितिन





लखीमपुर-खीरी। जाति और धर्म के नाम पर बांटकर राजनीति करने वालांे को क्षेत्र की जनता सबक सिखाएगी। उन्हेाने कहा कि हम सबको व्यक्तिगत स्वार्थ तथा साम्प्रदायिक राजनीति करने वालों लोगों से सचेत रहना होगा।

 लोग आपके बीच आयेंगे तथा आकर आपसी भाई चारा को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे ऐसे लोगांे को सिर्फ अपना स्वार्थ दिखाई देता है इन लोगों को क्षेत्र तथा आपके विकास का दूर तक वास्ता नही है। उक्त बातें मानव संसाधन विकास राजमंत्री जितिन प्रसाद ने शुक्रवार को जनपद के कस्ता विधानसभा के पसगवां ब्लाक में लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। इससे पहले केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का मैंगलगंज पहुंचने पर अरूण अवस्थी, विनोद अवस्थी, अशीष अवस्थी, नवीन पाण्डेय, राजीव मिश्रा ने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ माला पहनाकर स्वागत किया।

 केंन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि क्षेत्र को आज विकास के मार्ग पर आगे बढ़ाने के लिए शिक्षा अस्पताल तथा सड़कें चाहिये उनका यह प्रयास है कि धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के लोगों को वह सभी सुविधाएं दे सके जो बड़े-2 शहरों के लोगों को उपलब्ध होती है। नवयुवकांे को शिक्षा अध्ययन में दिक्कते न हो इसके लिए भी वह समुचित प्रयास किया है।

इस क्षेत्र को और आगे बढ़ाने के लिए अभी बहुत कुछ काम करने की जरूरत है जब यहां के सभी नौजवान तथा बुजुर्ग अपनी किसी भी समस्या के लिए बाहर न जाये तो मैं यह मानूंगा कि क्षेत्र के लोगों को सभी सुविधायें दे पा रहा हूं परन्तु कुछ ऐसे लोग भी है जो सिर्फ यहां आकर बातें करते है उन्हें शिक्षा, अस्पताल या सड़कों के साथ-साथ विकास से कोई वास्ता नही है वह सिर्फ समाज को बांटकर अपना काम करना चाहते है हम सब लोग मिलकर ऐसे लोगों सबक सिखाना है।

केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने ग्राम डन्डौरा, हैरमखेड़ा, बाईकुआं, गुड़ियाखेड़ा, जमुनियारना, रहजनियां, लालपुर, नई बस्ती खखरा, बेहड़ा जोरावर, खखरा, मैगलगंज, खूंटीबुजुर्ग, राहीपारस, ढखियारूप, औरंगाबाद में सभाएं की।

Post a Comment

Previous Post Next Post