खोखला है मोदी का कांग्रेस मुक्त का नारा : नकवी





लखीमपुर-खीरी। मोदी का कांग्रेस मुक्त का नारा खोखला व झूठा है क्योंकि मोदी को देश के इतिहास व भूगोल के बारे में सही जानकारी नही है इसलिए वह ऐसी बातों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उक्त वक्तव्य मौजूदा सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ज़फ़र अली नक़वी ने अपने चुनावी भ्रमण कार्यक्रम के अन्तर्गत जनपद के विकास खण्ड रमियाबेहड़ की ग्राम पंचायतों लाल्हापुर, तेलियार, बोकरिया, पठाननपुरवा, ढ़खेरवा नानकार, डण्डुरी, बैरिया, पढुवा, गौरिया, बेहनन पुरवा, आदि गांवों में जनसम्पर्क के दौरान वहां के लोगो से कहीे। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी नही एक विचारधारा है जो लोगो के जन-जन में बसी है और वह जनता के दिलों से कभी हट नही सकती है जिस दिन कांग्रेस खत्म होगी उस दिन देश एक नही रह पायेगा।

कांग्रेस ने देश को आजाद करा कर देश में लोकतंत्र कायम कराया जिसके कारण आज समाज में सभी लोगों को समान अवसर प्राप्त हैं देश तरक्की के रास्ते पर निरन्तर अग्रसर है आमजन का जीवन स्तर उठा है विश्व में भारत का एक अलग मुकाम है। उन्होने कहा कि आज लोग जाति धर्म के आधार पर वोट न करके विकास के आधार पर समझदारी से वोट करें किसी के बहकावे में न पड़े नही तो आपको पूरे पांच वर्षों तक पछताना पड़ेगा तथा जनपद विकास के रास्ते से पिछड़ जायेगा।

श्री नक़वी ने कहा कि विकास के हर क्षेत्र में पिछड़े इस जनपद को मैने प्रदेश का अग्रणी जनपद बनाने का हर संभव प्रयास किया और निरन्तर जारी रहेगा क्योंकि विकास मेरा लक्ष्य है और भविष्य में भी इसके लिए मैं तत्पर रहूंगा उन्होने सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गन्ना किसानों का बकाया भुगतान समय पर न करने के कारण किसान आत्महत्या करने पर विवश हुए, बैंको में कर्ज माफी का वादा भी सपा ने नही निभाया कर्ज की वसूली में बाढ़ पीड़ितों को भी परेशान किया जा रहा है केन्द्र द्वारा भेजे गये पैसों का सही इस्तेमाल नही हो पा रहा है।

 उन्होने भाजपा को एक घोर साम्प्रदायिक एवं समाज में घृणा फैलाने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि जनता को इनके छिपे मंसूबों से सावधान रहना होगा क्योंकि ये पार्टी कहती कुछ और करती कुछ और है। जहां भी साम्प्रदायिक शक्तियों की साजिश कामयाब हो जाती है वहां विकास की राह जीरो हो जाती है।

भ्रमण कार्यक्रम के दौरान कोमल सिंह, धनपाल गुप्ता, डा कलामुद्दीन खान, कुसुमलता बरनवाल, शिव मोहन अवस्थी, त्रिजुगी नरायन सिंह, रूपचन्द मौर्य, सगीर अहमद एवं पप्पू खां आदि लोग थे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post