कांग्रेस ने बदतर की मुस्लिमो की हालत : आबिद रजा





लखीमपुर-खीरी। कांगे्रस ने हमेशा मुस्लिमों को छला है। मुस्लमान अब कांग्रेस से नफरत करने लगा है। कांगे्रस ने मुस्लिमो को बेरोजगारी और अशिक्षा ही दी है। कांग्रेस ने मुस्लिमानांे की हालत बदतर कर दी है।

 उक्त वक्तव्य उत्तर प्रदेश सुन्नी मुस्लिम कौन्सिल के के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा खां ने सपा कार्यालय लोहिया भवन मे आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान दिया। पत्रकारों से रुबरु आबिद रजा ने कहा जब संसद के पटल पर सच्चर कमेटी का मुस्लमानों की तरक्की के लिए बनाई गई। तब सांसद जफर अली नकवी ने सच्चर कमेटी का समर्थन नहीं किया था जबकि मुलायम ंिसह यादव ने सच्चर कमेटी का समर्थन किया था।

उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार आई है तब से लोगों महंगाई और भ्रष्टाचार को हमेशा बढ़ी है और देश की अर्थव्यवस्था को भी कांग्रेस ने हिला कर रख दिया है। उन्होने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती के साथ समझौता करके मुस्लमानों के वोटों का बिखराव की राजनीति भाजपा कर रही है। आबिद ने यह भी कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो सबसे पहले सच्चर कमेटी बनेगी।

अपने मुस्तकबिल को सुधारना है तो समाजवादी पार्टी के लोकसभा खीरी प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा को भारी मतों से विजयी बनाना होगा। प्रेस वार्ता के दौरान सपा जिलाध्यक्ष शशांक यादव जिला प्रवक्ता चन्दन लाल वाल्मीकी, पशुपति नाथ शुक्ला, लालू अंसारी, राहुल चैरसिया आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post