गन्ने के नाम पर किसानो व जनता को गुमराह कर रहे नेता : वी0एम0 सिंह





लखीमपुर-खीरी। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार वीएम सिंह ने जिले की पलियाकलां विधानसभा क्षेत्र मे कहा कि चुनाव आते ही सभी राजनीतिक दलों के नेताओ ने गन्ने को भुनाने की जुगत भिड़ानी शुरू कर दी है और बहती गंगा में हाथ धोने की सोच रहे हैं।

 नेता गन्ने का नाम लेकर किसानों और जनता को गुमराह कर जीत हासिल करना चाहते हैं, जो नहीं चलेगा। किसानों की लड़ाई किसने लड़ी और किसने भुगतान दिलाया, यह किसान भलीभांति जानता है। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यशी अरविन्द गिरी को समर्थन देने के बाद जब वीएम सिंह पलिया आए तो प्रेस वार्ता की और कहा की मैंने कोई पार्टी को समर्थन नही, प्रत्याशी को समर्थन दिया है और अरविन्द गिरी की तारीफ करते हुए कहा की अगर अरविन्द गिरी को दिल्ली पहुचाया तो वे किसानों की हर आवाज को उठाएगंे।

 बडे नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि बहती गंगा में सब हाथ धोना चाह रहे है। प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह और प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषणों में कहीं किसानों की कोई बात नही की और ऐसे किसानो जिन्होने परेशान होकर आत्महत्या कर ली, के बारे मे भी कोई जिक्र नहीं किया। इस मौके पर विधायक रोमी साहनी, चेयरमैन केबी गुप्ता, मनप्रीत सिंह, श्याम आनंद आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post