बदलाव के लिए लाइये मोदी सरकार : राजनाथ सिंह


लखीमपुर-खीरी। 29 धौरहरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की भाजपा की प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में जिले की कस्ता विधानसभा के औरगाबाद के मेला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने विशाल चुनावी सभा को सम्बोधित किया।

 भारतीय परम्परा में दलित महापुरूषों के योगदान को याद करते हुये राजनाथ सिंह ने सभी वर्गों से भाजपा को वोट देने का आवाहन किया। उन्होंने कहा भाजपा सभी धर्माें व जाति-बिरादरी की विचारधारा वाली पार्टी है। उन्होंने कहा भाजपा में कोई कलह नहीं है और पूरी पार्टी ने अटल व अडवाणी के आर्शीवाद से मोदी की क्षमताओं व काबलियत को देखकर प्रधानमंत्री का प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कांग्रेस को महॅगाई एवं घोटालों की सरकार बताते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में ऐसी व्यवस्था लागू की जायेंगी जहाॅ युवाओं को नौकरी के लिए रिश्वत नहीं देनी पडेंगी।

मंच से रेखा वर्मा को सांसद बानने की अपील करते हुये जनता से वादा ले लिया और कहा कि देश को महॅगाई, भ्रष्टाचार ,भुखमरी फैलाने वाली कांगे्रस सरकार से मुक्ति चाहिए और जनता को बदलाव चाहिए, मोदी सरकार चाहिए। साथ में आये प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त बाजपेई ने सपा, बसपा, कांग्रेस को आडे हाथों लेते हुये इन पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाया।

 उन्होने कहा बसपा और कांगे्रस गठबन्धन ब्राम्हण, क्षत्रिय, दलित के साथ सभी धर्मों व वर्गों का अपमान हुआ है इसलिये सब मोदी सरकार बनाने को आतुर है। उन्होेंने आगे कहा कि देश की सुरक्षा व बेरोजगारों के साथ कांग्रेस ने भद्दा मजाक किया है, जिसे जनता कभी नहीं भूलेगी। उन्होंने कहा कि बदलाव की चल रही बयार में दिल्ली के बाद लखनऊ की सरकार भी बदलनी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post