मुल्क की खुशहाली एवं तरक्की के लिए कांग्रेस को मजबूत करने की जरूरत : जफर





लखीमपुर-खीरी। देश विरोधी ताकतें आज जनता को गुमराह कर देश को कमजोर करने की साजिश रच रही है। कांग्रेस पार्टी इन विघटनकारी ताकतों के मंसूबों को कभी कामयाब नही होने देगी।

उक्त विचार जनपद खीरी मे कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज़फ़र अली नक़वी ने अपने चुनावी भ्रमण के दौरान ब्लाक कुम्भी (गोला) के ग्राम पंचायतों रायपुर, बेल्हौरी, अल्लीपुर, कपरहा, कोटवारा, जलालपुर, बहारगंज व इस्लाम नगर आदि गांवों में व्यक्त किये। उन्होने कहा कि आज देश में लोकतंत्र व भाईचारे को खतरें मे डालने की गहरी साजिश एवं देश की गंगा जमुना तहजीब को मिटाने का कुचक्र रचा जा रहा है।

 ऐसी घड़ी में देश की जनता को मुल्क की खुशहाली एवं तरक्की व भारत की एकता के लिए कांग्रेस के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है उन्होने कहा कि मुल्क को आजाद कराने में कांग्रेस ने जो योगदान दिया उसको कभी भुलाया नही जा सकता है। कांग्रेस ने जनहित में तमाम कार्य किये जिससे देश में तरक्की हुयी है फिर भी अभी बहुत कुछ करना बाकी है, प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा जनहितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन प्रदेश में सुचारू रूप से सपा सरकार नही कर रही है जिससे आमजनों को उन योजनाओं का लाभ नही मिल पाया है।

उन्होने कहा कि मैने क्षेत्र को पिछड़ेपन से निजात दिलाने एवं जनपद को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का संकल्प लिया है मैने दर्जनों आर्सेनिक प्रभावित ग्रामों में डीप बोरिंग हैण्डपम्प,ओवरहेड टैंक के जरिये पाइप लाइन से घर-घर टोंटियों द्वारा शुद्ध पानी पहुंचाने का कार्य किया जिससे उन ग्रामीण जनता के स्वास्थ्य में सुधार आया तीन हजार विकलांगों को सहायक अंग एवं ट्राई साइकिलें प्रदान कराये गये। अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में जनपद को विकास के रास्ते पर ले जाने का प्रयास किया और आगे भी जारी रहेगा।

इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेन्द्र बहादुर सिंह ब्लाक अध्यक्ष नकहा, प्रदीप जायसवाल, मुन्शी रामचन्द्र, महेन्द्र सिंह अदि के साथ ब्लाक नकहा के खानीपुर,रेहरिया खुर्द एवं नौधन पटना आदि गांवों का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशी ज़फ़र अली नक़वी के लिए समर्थन भी मांगा। भ्रमण कार्यक्रम में शिव सहाय सिंह, डा मतलूब, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल, अशोक सक्सेना, डा सूरज वर्मा, शफी आगा, हंसराम स्वर्णकार, विपुल गुप्ता एवं केके श्रीवास्तव गुरू आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post