आचार संहिता के उल्लंघन पर भाजपा नेता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज



लखीमपुर-खीरी। जिला मजिस्ट्रेट व जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव दयाल ने जनपद खीरी की नगर पालिका मोहम्मदी के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता संजीव मेहरोत्रा के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा पंजीकृत कराया है।


जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि भाजपा के नेता व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष संजीव मेहरोत्रा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनों को प्रभावित करने के उददेश्य से लोगों को मोदी चाय का स्टाल लगाकर मुुफ्त चाय पिला रहे थे। इसके साथ ही यह भाजपा नेता बड़ी स्क्रीन वाला टीवी सेंट लगाकर बड़े साउंड बाक्स के माध्यम से मोहम्मदी नगर पालिका के गेट पर भाजपा नेताओं के वीडियो व आडियो कैसैट चलवा रहे थे।


 जिलाधिकारी श्री दयाल ने बताया कि संजीव मेहरोत्रा के विरूद्ध मु अ स 143/14 धारा 171बी 171ई व 341 आईपीसी के तहत एफ आई आर दर्ज करायी गई है। जिलाधिकारी का कहना है कि श्री मेहरोत्रा का यह सम्पूर्ण कार्यक्रम बिना प्रशासनिक अनुमति के हो रहा था।


जिला मजिस्टेट व जिला निर्वाचन अधिकारी ने जनपद के समस्त नेताओं व प्रत्याशियों को सचेत करते हुए स्पष्ट रुप से कहा है कि सभी राजनैतिक दल आदर्श आचार संहिता का अक्षरशः अनुपालन करें। आचार संहिता के दोषी किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा और उन पर नियमानुसार न्यायिक कार्यवाही अवश्य की जायेगी। 




Post a Comment

Previous Post Next Post