चोरी की बाइको समेत एक आटोलिफ्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी के थाना सिंगाही की पुलिस ने आज तीन बाइकों सहित एक आटो लिफटर को पकडने का दावा किया है।

थानाध्यक्ष सिंगाही, आशुतोष मिश्रा ने बताया कि बीती रात उनको सूचना मिली कि सिन्होना की ओर एक आटोलिफटर चोरी की बाइक नेपाल ले जाकर बेचने की फिराक में है सूचना के बाद एसओं, एस आई आर के सक्सेना एन के यादव आरक्षी सी बी तिवारी आर के भार्गव कों साथ लेंकर सिन्हौना की चल दियें।

 पुलिस को सिंगाहा खुर्द से निकलते ही एक बाइक आती दिखायी पडी पुलिस टीम ने बाइक को जब रोकना चाहा तो बाइक सवार नें बाइक चढानें का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम नें बचाव कर चालक को पकड लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकडें गये बाइक सवार को आरक्षी तत्काल पहचान लिया वह दलराज पुर का जसवीर सिंह उर्फ जस्सा था उसकें पास एक प्लाटिना थी जिसके कागज उसके पास नहीं थे वहीं उससें हुयी पूछताछ में उसनें बताया कि उसके पास जो बाइक है वह चोरी है और भागनें वाला उसका साथी गर्जेंट सिंह जैंटी था।

साथ ही यह बताया कि जैंटी के घर चोरी की और बाइकें हैं इसके बाद पुलिस टीम सीधें जैंटी के घर पहुची और तलाशी के दौरान टीवीएस व पैसन प्रों बाइक बरामद कर ली और तीनों बाइकों समेंत थाने पर लाकर जब बाइकों कें बारें पूछा तो उसनें बताया कि उसनें जैंटी के साथ मिलकर लखनउ सीतापुर पीलीभीत बरेली से चोरी की गयी लगभग तीन सौ बाइकों को नेपाल में बेंच चुके हैं और इन बाइकों लखनऊ से चुराया था। फिलहाल पुलिस नें पकड़े गये जस्सा को जेल भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post