आरिफ के विरुद्ध करूंगा मान हानि की कार्रवाई : ओम प्रकाश





लखीमपुर-खीरी। मुझ पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता व सदस्यता शुल्क के नाम पर पैसे वसूल कर कोई हिसाब न देने के आरोप लगाने वाले पार्टी के तथाकथित जिला प्रवक्ता आरिफ पहलवान के विरुद्ध मान-हानि की कार्रवाई करूंगा।

यह बात जनपद खीरी मे आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला संयोजक ओम प्रकाश पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए कही। उन्होंने स्वयं को किसी भी प्रकार की कोई भी नोटिस आम आदमी के किसी भी विधिक रूप से नियुक्त अथवा नामांकित पदाधिकारी द्वारा अब तक प्रेषित किये जाने एवं प्राप्त होने से इंकार करते हुये कहा कि आरिफ पहलवान के झूठ का प्रमाणिक खुलासा उक्त कथित प्रेषित नोटिस को भेजे जाने के बारे में डाक विभाग से डिलीवरी प्रमाण पत्र प्राप्त करके भी किसी भी संदेह के परे जाकर किया जा सकता है।

श्री पटेल ने यह भी बताया कि आरिफ पहलवान को पार्टी की संवैधानिक रूप से अधिकृत जिला परिषद द्वारा मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त नहीं किया गया है और पार्टी की अवध जोन संयोजिका सुश्री अरुणा सिंह द्वारा फर्जी एवं अविधिक तरीके से बनाई गई जिला यूनिट के द्वारा उन्हें ‘मीडिया प्रभारी’ पद पर नामित किया गया है। जिसका स्वयं पार्टी संविधान के अनुसार कोई भी विधिक अस्तित्व कहीं नहीं है।

 उन्होंने बताया कि वह आम आदमी पार्टी के संविधान के अनुसार पार्टी के विधिक जिला संयोजक हैं और किसी भी अन्य के द्वारा खुद को इस पद पर काबिज बताया जाना फर्जी एवं अवैधानिक है। भविष्य में ऐसा कर पार्टी की छवि खराब करने का कुप्रयास करने वाले अराजकतत्वों के विरुद्ध सभी जरूरी कानूनी कार्यवाहियां भी की जाएंगी।    

Post a Comment

Previous Post Next Post