सपा के बिना केन्द्र मे नहीं बनेगी कोई सरकार : रवि वर्मा





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा विलोबी मैदान से पार्टी कार्यकर्ताओं के लश्कर और जोशो खरोश के साथ शहर के मुख्य मार्गाें से होते हुए राजापुर मण्डी पहंुची जहां नुक्कड़ सभा हुयी।

उसके बाद साइकिल यात्रा बैरागर, फतेहपुर, लगुचा, पहुची जहां विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के खीरी लोकसभा के प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही पिछले दस सालों से यूपीए सरकार के कुशासन से सही शासन देश को देने मे सक्षम है। उन्होने कहा कि हिन्दुस्तान की जनता गैर कांग्रेसी और गैर भाजपाई सरकार लाने के लिए तीसरे मोर्चे की सरकार को सत्ता सौंपना चाहती है।

उत्तर प्रदेश मे जिस तरह पिछले डेढ साल से समाजवादी पार्टी ने स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी के खिलाफ नये आयाम लिखे है और प्रदेश को बेहतर शासन दिया है इसलिए देश की जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर देश को भ्रष्टाचार, न्यायमुक्त सरकार देना चाहती है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शशांक यादव ने कहा कि पिछले एक माह से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार की योजनाओं को जनता तक पहंुचाने का कार्य किया है। उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं की यह मेहनत मुलायम सिंह यादव को देश का प्रधानमंत्री बनाने मे सहायक सिद्ध होगी।

सदर विधायक उत्कर्ष वर्मा ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री मुलायम सिंह यादव को बनाने के लिए जिस कदर युवाओं ने मुलायम सिंह और समाजवादी पार्टी पर भरोसा किया है। केन्द्र मे सरकार बनने पर समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव भी युवाआंे की तरक्की के सारे रास्ते खोल देंगे।

साइकिल रैली मे सपा जिला महासचिव मो कयूम खां, पूर्व विधायक कृष्ण गोपाल पटेल, पूर्व एमएलसी कुंवर धीरेन्द्र बहादुर सिंह, कोषाध्यक्ष बजरंग सिंघल, नगर अध्यक्ष श्रवण अग्रवाल, गुडडू यादव, फहीम अहमद, श्रीराम दलित, अखिलेश वर्मा, संजीव वर्मा समेत अन्य पदाधिकारी व तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post