उर्वशी की कालर ट्यून आपको करेगी हैरान





मुम्बई। बालीवुड सेलेब्रिटीज के फोन के चोचले सुनकर तो लोग अक्सर हैरान हो ही जाते हैं क्योंकि वह हमेशाा ऐसी कालर ट्यून अपने फोन पर लगाते हैं जिनको सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है।

अब फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जिन्होेने अभी हाल ही मे सिंह साब दी ग्रेट फिल्म के जरिये फिल्मी दुनिया मे एण्ट्री की है, उनके फोन नम्बर पर यदि कोई उनसे बात करना चाहे तो वह उनकी उर्वशी की कालर ट्यून सुनकर ही हैरान हो जायेगा। उर्वशी ने तो कुछ इस तरह का कालर ट्यून अपने नम्बर पर लगा रखा है कि द नम्बर यू हैव डायल्ड इज वीआईपी नम्बर आपका काल निगरानी मे रखा जायेगा।

 ये सुनने के बाद तो कोई भी फोन करने वाला कई बार सोचेगा और कुछ बोलने से पहले भी ध्यान देगा। ये शायद कोई अनजान नम्बर को न रिसीव करने का उर्वशी का एक नया तरीका है। सिर्फ उर्वशी ही नही बल्कि कुछ वर्षाें पूर्व बिपासा बसु ने भी कुछ इसी तरह का कालर ट्यून लगाया था, बिपासा के कालर ट्यून से तो ऐसा लगता था कि जैसे वह खुद ही जवाब दे रही है बिपासा का कालर ट्यून कुछ इस प्रकार था कि आई कान्ट हियर यू प्लीज स्पीक लाउडर।

फिल्म अभिनेत्रियां भले ही अपनी अनजान कालो को रिसीव न करने के लिए तरह तरह की हैरान कर देने वाली कालर ट्यून क्यों न लगाती हो लेकिन फिल्म अभिनेता बिग बी अर्थात अमिताभ बच्चन ऐसा नहीं करते है वे अगर कोई काल नहीं रिसीव कर पाते है तो एक दिन देर से सही लेकिन जवाब जरुर देते हैं जबकि उनकी बहू एश्वर्या राय बच्चन तो कभी किसी काल का जवाब ही नहीं देती है।

वहीं कट्रीना कैफ, दीपिका पादुकोण जैसी व्यस्त अभिनेत्रियां अपनी हर अनजान काल का जवाब भले ही देर से दें लेकिन एक स्माइली या एक छोटा सा एसएमएस भेजकर अपने कालर को खुश कर देती है लेकिन रणबीर सिह इस मामले मे बिल्कुल अलग है। जब से उनकी फिल्म रामलीला हिट हुयी है तब से वह और भी व्यस्त हो गये है।

 कई सितारे तो ऐसे भी है जो अपनी कालर ट्यून गाडी के नम्बर की डिजिट होती है जिसे सुनकर उन्हे काल करने वाला कोई भी अनजान हैरान हो सकता हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post