भाजपा के फ्रंटल संगठनो की बैठक सम्पन्न





लखीमपुर-खीरी। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर प्रदेश सहप्रभारी हृदयनाथ सिंह की अध्यक्षता में पार्टी के विभिन्न फ्रण्टल संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई।

 जिसमें प्रदेश सह प्रभारी द्वारा दो मार्च को लखनऊ में होने वाली नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर विस्तृत चर्चा की गयी। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार दो मार्च को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर पार्क में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिलाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने सहप्रभारी को बताया कि जनपद से करीब पचास हजार कार्यकर्ता रैली में जायेंगे। जिनके लिये बसों की व्यवस्था कर दी गयी है।

 बैठक के दौरान 2०14 के चुनाव को लेकर चर्चा की गयी। साथ ही कार्यकर्ताओं को नरेंद्र मोदी और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिये कहा गया। उक्त जानकारी पार्टी के जिला सह मीडिया प्रभारी शरद अवस्थी ने दी।

बैठक में अशोक तिवारी संगठन मंत्री अवध क्षेत्र, सुग्रीव जी विभाग संगठन मंत्री, सुनील बाथम, अरविंद गुप्त, सुनील सिंह, अरविंद सिंह, संजय, आशू मिश्र, अशोक ढल, विजय महेश्वरी, कृष्णा भैया, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन मिश्र, विनोद शुक्ल, महेंद्र भार्गव, शिव गोविंद राठौर, ओपी वर्मा एडवोकेट, उर्मिला ढल, सुनीता भल्ला, मनोज वर्मा समेत जिला के पदाधिकारी व फ्रण्टल संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post