ए0पी0एस0 के बच्चों ने रोशन किया खीरी का नाम





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे निघासन कस्बे मे स्थित एब्लॉन पब्लिक स्कूल मे अंर्तराष्ट्रीय संस्था साइंस ओलम्पियाई फाउंडेशन द्वारा आयोजित परीक्षा में चार छात्रों ने जिले में प्रथम तथा एक दर्जन छात्रों ने द्वितीय स्थान हासिल कर खीरी जिले का नाम रोशन किया है।

बताते चलें कि निघासन कस्बे मे सिंगाही रोड पर स्थित एब्लॉन पब्लिक स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय संस्था साइंस ओलम्पियाई फाउंडेशन द्वारा आयोजित परीक्षा में कक्षा एक से आठ तक के बच्चों ने गणित, विज्ञान तथा अंग्रेजी विषय की परीक्षा में 65 छात्रों ने भाग लिया। परीक्षा में संस्था द्वारा बनाए गए अंर्तराष्ट्रीय स्तर के अंकों को प्राप्त कर जिले में मंजीत सिंह, वैष्नवी श्रीवास्तव, यशस्वी, तरजिंदर कौर ने प्रथम स्थान तथा ओमकार जायसवाल, यशस्वी कश्यप, जगदीप सिंह, रजतपदक व सौम्या मौर्या, समेत एक दर्जन छात्रों ने जिले में द्वितीय स्थान प्राप्त कर खीरी जिले का नाम रोशन किया है।

 एब्लॉन पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य आर के कश्यप ने बताया कि कक्षा तीन, सात तथा आठ के छात्रों ने अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर बनाए गए अंकों से करीब तीन गुना अधिक अंकों को प्राप्त किया है। इस मौके पर परीक्षा में प्रतिभाग करने वाले छात्रों को स्कूल की ओर से स्मृति चिन्ह देकर संमानित किया गया।  

Post a Comment

Previous Post Next Post