शीघ्र ही चार मजरो मे शुरु होगा विद्युतीकरण का कार्य : अजय





लखीमपुर-खीरी। जनपद की निघासन विधानसभा के भाजपा विधायक अजय मिश्र टेनी ने कहा कि शीघ्र ही गुलरिहा व पलिया चीनी मिल से जुड़े गन्ना क्रय केद्रों को बेलरायां चीनी मिल से जोडऩे के लिए मुख्यमंत्री अखिलश यादव ने गन्ना क्रेन कमिश्नर को आदेश दिया है।

टेनी ने कहा कि शीघ्र ही धरमापुर के चार मजरों में विद्युतीकरण शुरू किया जायेगा। सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित जनता दरबार में अजय मिश्र टेनी ने कहा कि करीब दो साल पहले बेलरायां चीनी मिल के गन्ना क्रय केंद्र रानीगंज, दुबहा, चखरा, बम्हनपुर, दुबहा, कोलवाफार्म, बरूई, मदनापुर, नौगवां आदि क्रय केंद्रों को करीब दो साल पहले गुलरिहा तथा पलिया चीनी मिल से जोड़ा गया था। इन क्रय केंद्रों से जुड़े किसानो की मांग पर टेनी ने मुख्यमंत्री से भेंट कर किसानो की समस्या से अवगत कराया था।

 किसानो की समस्या को देखते हुए सीएम ने गन्ना क्रेन कमिश्नर से मामले की जांच कर कार्रवाही करने के आदेश दिए थे। विधायक ने धरमापुर ग्राम पंचयत के गांव गुनाखर टांडा, पचपेड़ा, किशुन टांडा के गांवों में शीघ्र ही बिजली लगाने की बात ग्राम प्रधान विजय सिंह से कही। इसके अलवा मूडाबुजुर्ग के गोपी चंद तथा सिंगाही निवासी लक्ष्मी पुत्री भोलेराम के बीमार होने पर मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता धनराशि दिलाने के लिए पत्र लिखा। इस दौरान केपीराना, संगम लाल, वीरेंद्र शुक्ला, केके तिवारी, बनवारी लाल, रतीराम लोधी आदि लोग मौजूद रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post