इनामी हिस्ट्रीशीटर आया पुलिस गिरफ्त मे





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे पुलिस अभिरक्षा से फरार एक इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़कर जेल भेजने का दावा किया है।

पुलिस ने उसके पास से चोरी की एक बाइक एक तीन सौ पंद्रह बोर तमंचा, जिंदा कारतूस, एक खोखा भी बरामद किया है। जनपद के थाना निघासन के एसओ आरपी यादव ने बताया कि बीती रात करीब नौ बजे बजे मुखबिर ने सूचना दी कि विभन्न मामलों में वांछित चल रहा एक आरोपी नेपाल जाने की फिराक में बंगलहा कुटी के रपटापुल के पास खड़ा है। इस पर पुलिस प्राइवेट गाड़ी से वहां पर पहुंची, पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगा।

 इस बीच टीम के सिपाही प्रज्ञा व उपदेश यादव ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश से पुलिस द्वारा पूछताछ किये जाने पर उसने अपना नाम नसीर खां निवासी सेहनखेड़ा कोतवाली तिकुनियां बताया। नसीर ने पुलिस को बताया कि बीते 27 नवंबर को वह एडीजे चतुर्थ के यहां पेशी पर जा रहा था तभी रास्ते में मोहम्मदी कोतवाली में तैनात सिपाही आलोक व उसके एक साथी को धक्का देकर फरार हो गया था।

तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने उस पर पांच हजार के इनाम की घोषणा करते हुए एक टीम गठित की थी। एसओ ने बताया कि नसीर तिकुनियां कोतवाली में अपनी पत्नी की नाक काटने तथा जानलेवा हमले संग कई मामलों में वांछित चल रहा था, पुलिस ने उसे दबोचकर जेल भेज दिया है।   

Post a Comment

Previous Post Next Post