खिचड़ी भोज के दौरान वैशाली ने लिया राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प





लखीमपुर-खीरी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ कांग्रेस नेत्री वैशाली अली के कार्यालय पर आज विशाल खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया। बेहद खराब मौसम के बावजूद सैकड़ों लोगों ने दूर दराज से पहुंचकर खिचड़ी भोज का आनन्द उठाया।

खिचड़ी भोज को प्रारम्भ करने से पहले कार्यालय पहुंचे लोगों को सम्बोधित करते हुए वैशाली अली ने कहा कि मकर संक्रान्ति पर सूर्य के उत्तरायण पहुंचने पर मनाया जाता है और यह अत्यन्त वैज्ञानिक सोंच पर आधारित पर्व है। इस पर्व से मौसम में भी बदलाव होना शुरू होता है तथा शुभ कार्य शुरू किये जाते है। उन्होंने कहा कि आज जिला मुख्यालय पर स्थित कार्यालय में खिचड़ी भोज में आप सबको आया देखकर बेहद प्रसन्नता का अहसास हो रहा है। उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्क कांग्रेस के नेता इरफान किदवई ने कहा कि आज यहां सभी जाति, धर्म और सम्प्रदायों के लोगों को एक साथ देखकर बेहद खुशी हो रही है।

 उन्होने कहा कि सूर्य उत्तरायण जाते ही जहां प्रकृति और मौसम में बदलाव हो रहा है वहीं कांग्रेस में भी रचनात्मक बदलाव दिखाई दे रहा है जो हमारे केंन्द्रीय नेतृत्व द्वारा तय किया गया है। शीघ्र ही यह बदला आम जनता को भी दिखाई देगा। कांग्रेस नेता अजीजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जिस तरह विगत दो चुनावों से कांग्रेस केन्द्र में सत्तासीन होती आ रही है उसी तरह आगामी लोकसभा चुनाव मे भी कांग्रेस नीत गठबन्धन तीसरी बार भी केन्द्र में सरकार बनायेंगा और युवाओं के लोकप्रिय नेता राहुल गांधी देश के नए प्रधानमंत्री होंगे।

खिचड़ी भोज में जहां पलिया, तिकुनियां, निघासन, बेलरायां, बिजुआ, सुन्दरवल, सिंगाही, मैलानी, ओयल आदि दूर दराज क्षेत्रों से आये लोगों ने भागीदारी की वहीं लखीमपुर तथा गोला आदि शहरों से भी बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। खिचड़ी भोज में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेन्द्र जनवार, केंन्द्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के मीडिया प्रभारी राजीव अग्निहोत्री, जिला अल्पसंख्यक कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष इरफान किदवई, कांग्रेस नेता अजीजुद्दीन सिद्दीकी, युवक कांग्रेस नेता आशुतोष पाण्डेय सहित विभिन्न क्षेत्रों सें आये कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल हुए। 

Post a Comment

Previous Post Next Post