वैशाली का ठण्ड से बचाव अभियान जारी





लखीमपुर-खीरी। कांगे्रस नेत्री वैशाली अली द्वारा शहर में ठण्ड से बचाव का अभियान जारी है। बीती शाम कांग्रेस नेत्री ने शहर के जिला महिला चिकित्सालय में अपने सहयोगियों के साथ पहंुचकर ठण्ड से कांपते महिला मरीजों के तीमारदारों व चिकित्सालय स्टाफ महिला चिकित्सालय की डाक्टर यामिनी के हाथों अलाव जलवाया।

 कांग्रेस नेत्री के बीती शाम 6ः30 बजे जिला महिला चिकित्सालय पहंुचते ही वहां मौजूद महिला मरीजों के तीमारादारों और वहां मौजूद कुछ आशा बहुओं ने उन्हें घेर लिया। जब उन्हें यह बताया गया कि वैशाली अली ठण्ड़ से बचने के लिए अलाव जलवाने आयी है तो सबने खुशी का इजहार किया। अलाव स्थल पर मौजूद महिला अस्पताल के कुछ कर्मियों ने बताया कि जिला महिला चिकित्यालय में वर्षो पहले कोयले की बड़ी अंगीठी तीमारदारों व स्टाफ को तापने के लिए कोयले जलवाये जाते थे लेकिन अब यह सिर्फ कागजों पर ही चल रहा है।

वैशाली अली ने कहा कि वो हमेशा आम जनता के साथ है और ठण्ड़ से बचाव के लिए जितना प्रयास संभव हो सकेंगा वो करती रहेंगी। आज के अलाव जलाव के अभियान में कांग्रेस नेत्री के साथ कांग्रेस नेता रामेंद्र जनवार, विनोद सिंह, चंद्र प्रकाश पटेल, राजू ऊर्फ राजीव कुमार, सूरज, राजेश अवस्थी, नीरज कुमार, अलोक बाजपेयी, उज्जवल, अजय, आफाक सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post