मफलर से गला दबाकर हुयी युवक की हत्या





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना पलियाकलां क्षेत्र मे बीते दिवस इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव खेत के पास पाया गया। शव देखकर साफ पता चल रहा था कि युवक की बेरहमी से हत्या कर उसे यहां फेंका गया है। इस हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी, एसओ दलबल के साथ मौके पर आ पहुंचे। शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के पलिया थाना क्षेत्र के ग्राम दुबहा में रामविलास पुत्र भगवानदीन का परिवार रहता है, रामविलास के चार पुत्र हैं। शनिवार को वह घर से यह कहकर निकला था कि बाजार में सब्जी खरीदने जा रहा है, शाम तक लौट आएगा लेकिन वह नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन करते हुए रिश्तेदारों से जानकारी शुरू कर दी। इसके बाद बीते दिवस मझगई चैकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम त्रिलोकपुर मजरा लोकनपुरवा में रामविलास का शव रामनरायण के खेत में पाया गया।

 वहां से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने शव देखा और उसकी पहचान भी हो गई। तुरंत ही सूचना उसके परिजनों को दी गई, जिसके बाद उनमें कोहराम मच गया। शव पड़े होने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटना शुरू हो गई। शव देखकर साफ पता चल रहा था कि बेरहमी के साथ  उसकी हत्या की गई है, गले में मफलर का फंदा भी था। परिजनों ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे रामविलास घर से सब्जी लेने को निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। वे लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे कि तभी यह सूचना मिली।

घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राम आसरे सिंह, थानाध्यक्ष रामकुमार यादव व चैकी प्रभारी एसएन द्विवेदी दलबल के साथ मौके पर आ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पत्नी राजकुमारी का रो रोकर बुरा हाल है वहीं उसके मासूम बच्चे भी बिलख रहे हैं। युवक की हत्या क्यों और किसने की इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post