आम आदमी पार्टी ने चलाया सदस्यता अभियान





लखीमपुर-खीरी। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से लगातार पार्टी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। लोग पार्टी में शामिल होने को उत्सुक नजर आ रहे हैं।

इसी क्रम मे जनपद खीरी मे आम आदमी पार्टी के पूर्व संयोजक ओम प्रकाश पटेल की अगुवाई में निःशुल्क सदस्यता अभियान की शुरूआत की गई। जिसके तहत जनपद की तहसील पलियाकलां मे बूथ लगाकर लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराया गया। श्री पटेल ने बताया कि पलिया सहित, रकेहटी, शारदानगर, ढखेरवा, निघासन में भी अभियान चलाया गया है। जिसके तहत लोग पार्टी की निःशुल्क सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप मुद्दों की पार्टी है, यह किसी एक घराने के द्वारा नियंत्रित नहीं होती बल्कि प्रत्येक सदस्य अपने आप में अहम है। हम देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए खड़े हुए हैं जिसमें प्रत्येक देशवासी का सहयोग आवश्यक है। उन्होंने बताया कि अब तक करीब 100 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है अभी भी आप पार्टी का सदस्यता अभियान जारी है, यह अभियान 26 जनवरी तक चलेगा।

इस मौके पर डा. विनोद कुमार, नजमुल हसन सिद्दीकी, श्याम पाल, विकास कुमार, सुनील भार्गव, विमल सूर्यवंशी, अनूप श्रीवास्तव, विकास कुमार, साकेत सिंह, अनिल बाजपेई, विजय तिवारी समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post