कड़कड़ाती ठण्ड से राहत पहुचाने के लिए वैशाली ने जलवाये अलाव





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे कांगे्रस नेत्री वैशाली अली ने शहर में आम आदमी को कड़कड़ाती ठण्ड से राहत पहुंचाने के लिए अलाव जलवाने का अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

 इस अभियान के तहत कानपुर विश्वविद्यालय शिक्षक संघ की जिला प्रतिनिधि और युवराज दत्त महाविद्यालय में अंग्रेजी की प्रवक्ता नीलम त्रिवेदी के हाथों से इमली चैराहे पर अलाव जलवाया गया। कांग्रेस नेत्री वैशाली अली, कांग्रेस नेता रामेन्द्र जनवार, विनोद सिंह, सुरेश कुमार अवस्थी, सन्तोष शर्मा, उज्जवल मण्डल, अनुपम अग्निहोत्री, नीरज राज, राजू कश्यप, फिरोज खान एवं प्यारेलाल राजपूत आदि अपने सहयोगियों को साथ लेकर सायं 6 बजे इमली चैराहे पर पहुंची।

 वैशाली अली को इमली चैराहे पर पहुंचा देख वहां लोगों की भीड़ इक्ठ्ठा होने लगी। इसी दौरान कूटा की जिला प्रतिनिधि व युवराजदत्त महाविद्यालय की अंग्रेजी प्रवक्ता डा नीलम त्रिवेदी भी अपने सहयोगियों के साथ वहां पहुंच गयी। वैशाली अली के आग्रह पर डा नीलम त्रिवेदी ने अलाव को जला दिया। अलाव जलता देखकर आम लोग बड़ी संख्या में अलाव के आस-पास जुट गये और शीतलहरी से अपना बचाव करने लगे। उपस्थित लोगों से वैशाली अली ने कहा कि मै आपकह ऐसी हर परेशानी में हमेशा आप लोगों के साथ खड़ी हूँ।

 डा नीलम त्रिवेद्वी ने कहा कि वैशाली अली के सभी सामाजिक कार्यो में हम सभी लोग उनके साथ है। कांग्रेस नेता रामेन्द्र जनवार ने कहा कि वैशाली अली का यह अभियान शीतलहर चलने तक जारी रहेगा।   

Post a Comment

Previous Post Next Post