चैपाल मे लिया साइकिल रैली को सफल बनाने का संकल्प





लखीमपुर-खीरी। जनपद के बिजुआ ब्लाक के अंतर्गत पड़रियातुला इलाके के अम्बारा गांव में बने अम्बरा बाबा स्थान पर आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सपा के खीरी लोकसभा के प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा व गोला विधान सभा विधायक विनय तिवारी ने क्षेत्रिय कार्यकर्ताओं के बीच एक चैपाल का आयोजन कर साईकिल रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया।

 चैपाल को सम्बोधित करते हुए रवि प्रकाश वर्मा ने बताया कि साईकिल रैली का उददेश्य यह है कि हम लोग रैली के माध्यम से समाज के लोगों के बीच पहुंचकर उनके दुख दर्द को जानने के साथ साथ युवाओं को सामाजिक कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। वहीं प्रत्येक न्याय पंचायत से ज्यादा से ज्यादा  युवा कार्यकर्ताओं को जोड़ा जायेगा। वहीं बताया कि साईकिल रैली के दौरान रात्रि विश्राम में चैपाल लगाकर कार्यकर्ताओं को सामाजिक कार्य करने के तौर तरीके बताये जायेंगे।

इसी दौरान विधायक विनय तिवारी ने चैपाल को सम्बोधित करते हुए बताया कि सपा सरकार सदैव किसानों की हितैषी रही है। विपक्षी पार्टियां राज्य सरकार को बदनाम करने की नाकाम कोशिशे कर रही है। उन्होने साईकिल रैली को सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को रैली में उपस्थित होने की अपील की।

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि विजय पाठक, युवा सपा नेता नितिन तिवारी, गोला विधान सभा अध्यक्ष अशोक वर्मा, शिववीर सिंह, आलोक मिश्रा मनिक , राहुल नयन, नीरज मिश्रा, युनुस अली सिददीकी, कपिल शर्मा, अचल मिश्रा, सूरज सिंह, श्यामल सिंह समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post