फरधान मे हुआ युवा जन शक्ति जागरण यात्रा का स्वागत





लखीमपुर-खीरी। युवा जन शक्ति जगरण यात्रा लगभग 45 कि मी की यात्रा के वाद फरधान पहूचीं  यात्रा पूजागांव अषाढी से चल कर दाउद पुर बसेगा पुर चैराहा अग्गर खूर्द पकरिया कुरारा होते हुये बम्हनपुर पहुची  यात्रा का जगह पर जोर स्वागत हुआ लोगो ने पुस्प वर्षा एवं माला पहना कर यात्रा के नायक रवी प्रकाश वर्मा का स्वागत किया। 

यात्रा के साथ विधायक रामसरन, विनय तिवारी, धीरेन्द्रवहादुर सिंह, अनुराग पटेल, अन्सार महलूद, इखतिखार खां, सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे। रैली में जगह जगह हुई दर्जनों नुक्कड़ सभाओ मे कौशल विकास मिशन में युवाओं को पंजीकरण कराने के लिए प्रोत्सिाहित किया। बम्हनपुर मे हूई जन सभा के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के मन्त्री राममूर्ति वर्मा ने जनता को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि किसानो एवं नौजवानो को आगे बढाने के लिये मुलायम सिंह यादव ने बहुत ही काम किये है।

 उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किये हुये सभी वादो को पूरा करने का काम किया। उन्होने यात्रा के नायक रवी प्रकाश वर्मा को लोक सभा पहुंचा कर नेता जी को प्रधानमन्त्री बनाने की अपील की। जन सभा को यात्रा के नायक रवि प्रकाश वर्मा ने सम्वाधित करते हुये कहा कीे युवा नौजवानों के हिम्मत और उत्साह के आगे खराब मोसम एवं खराव रास्ते भी उनको नही रोक पाये यह युवा नौजवान केन्द्र सरकार की गलत नीतियो को जनता को वताने का कार्य कर रहे है।

 यह सराहनीय है केन्द्र की कांगेस सरकार विकाश के नाम पर लोगो को खेती से वेदखल कर के शहरो मे मजदूरी के लिये वाध्य कर देना चाह रही है जव की देश की 80 प्रतिशत आवादी खेती  पर निर्भर है केन्द्र सरकार एफडीआई के माध्यम से हमारी उत्पादक्ता को खराव कर देना चाहती है। जिससे हमारे देश की मुद्रा मे आवमूल्यन हो रहा है।

 श्री वर्मा ने कहा चीनी की लगातार गिरती हुई किमते एवं विदेशो से कच्ची चीनी आयात के कारण गन्ना किसानो के सामने बहोत ही विकट सम्सया खडी हो गई है इस लिये मै आप लोगो से अपील करता हूं कि केन्द्र मे समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर नेता जी को प्रधानमन्त्री बनाने का कार्य करे जिससे चीनी के आयात को रोका जा सके।

सभा का संचालन जिला अध्यक्ष शशांक यादव ने किया। इस दोरान रामनरेश जेसवाल रफीक पप्पू रियाज उल्ला खां सोवरन लाल मनोज सतीश बवलू प्रधान मन्जीत सिंह ओमप्रकाश सहीत सेकडो स्थानीय लोग मोजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post