राष्ट्रीय युवा क्रान्ति ने गायो हेतु आयोजित किया खिचड़ी भोज





लखीमपुर-खीरी। मकर संक्रान्ति के पर्व पर राष्ट्रीय युवा क्रान्ति के सदस्यों ने आज सैधरी स्थित गौशाला पहंुचकर वहां पर गायो के लिए खिचड़ी भोज का आयोजन किया।

 समाज सेवी संस्था राष्ट्रीय युवा क्रान्ति के सदस्यो ने गौशाला मे गायों का पूजन करके उन्हे खिचड़ी भोज कराकर उनकी सेवा की। इस मौके पर समाज सेवी ललित पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय युवा क्रान्ति के सदस्यों द्वारा अब से हर धार्मिक त्यौहारों को हमारी गौ माता के साथ मनाया जायेगा, साथ ही गौ हत्याओ पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाने हेतु युवाओं व आम जनमानस को जागरुक किया जायेगा।

 युवा क्रान्ति के सदस्य नितिन कुमार मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रीय युवा क्रान्ति के द्वारा युवाओं व आम जनमानस की मदद से गौ अत्याचारियो को मिटाना ही संस्था का एक मात्र लक्ष्य है। इसी क्रम मे संस्था के सदस्य शुभम त्रिपाठी ने राष्ट्रीय युवा क्रान्ति को आगे बढ़ाने हेतु आम जनमानस व युवाओ को समाज के प्रति जागरुक होने की अपील की।

गौ माता हेतु आयोजित किये गये कार्यक्रम खिचड़ी भोज के दौरान राजकमल श्रीवास्तव, दीपक चैरसिया, शुभम गुप्ता, रवि वर्मा, हरि ओम शुक्ला, पंकज सिंह, अभिषेक तिवारी, शुभम सिंह, रजनीश मिश्रा, चन्दन मिश्रा, अमन पाण्डिया, गोविन्द दीक्षित व आकाश तिवारी समेत अन्य युवाओं ने अपना सहयोग प्रदान किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post