समाजवादी विकास पद यात्रा की विशाल जनसभा आयोजित





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी विकास पद यात्रा की विशाल जनसभा जनपद के ब्लाक पसगवां में आयोजित हुई। जिसमें पूरे क्षेत्र से आये हजारों साथियों ने आनन्द भौदरिया को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

सभा में मुख्य अतिथि के रूप में आयी महिला कल्याण राज्य मंत्री श्रीमती लीला कुशवाहां भारी जनसमूह से अपने स्वागत से अभीभूत दिखी तथा उन्होंने कहा कि उ प्र सरकार के इन दो सालों में सभी धर्मों, वर्गों के लिए महत्वपूर्ण फैसले लिए गये है । बालिकाओं को रोजी रोटी व शिक्षा में और अधिक भागीदारी के फैसले हमारी सरकार ने किये है। कन्या विद्याधन हो, लेपटाप वितरण, वेरोजगारी भत्ता, अल्पसंख्यक समुदाय की बेटियों की शादी अनुदान हो, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन योजाना प्रभावी ढंग से लागू की गयी है।

समाजवादी सरकार में कुशवाहां समाज की एक महिला केा राज्यमंत्री बनाकर कुशवाहां समाज को भी मान सम्मान को बढ़ाने का काम किया है। आपके बीच पद यात्रा को निकले आनन्द भदौरिया को आप लोगों का आभारी समर्थन मिल रहा है। इनको जिताकर लोकसभा पहुचां दे। तभी देश की गद्दी पर किसान का बेटा बैठ सकेगा। सभा को आनन्द भदौरिया ने सम्बोधित करते हए कहा यह क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में काफी पिछड़ा है। शीघ्र ही शिक्षा के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री से बात कर इस पिछड़ेपन को दूर करने का प्रयास करूगां। आप द्वारा जो समस्याऐं ग्रामीण क्षेत्र से निकल कर आ रही है। उसको भी पूरा करने का प्रयास करूगां। मैं सभी लोगों से इस पद यात्रा के माध्यम से समर्थन की अपील करता हूॅ। आप का सहयोग व साथ मिला तो इस धौरहरां लोकसभा से मूलरूप विकास कराकर ही दम लूॅगा।

 उन्होनें कहा दो तहसीलें, मोहम्मदी व रेहरिया में सब स्टेशन की स्थापना, 400 ग्रामों में विद्युुतीकरण चुनाव से पूर्व कराने का काम किया है। सभा में प्रमुख रूप से अनुराग पटेल, रामपाल यादव, मुन्ना यादव, मुनव्वर अली, अब्बास नकवी ,जमीर अहमद ,प्रदीप वर्मा, श्याम सिंह, देशपाल, राजपाल, भीखमलाल, लाखन मिश्रा, श्रीकृष्ण, जावेद खाॅ, इशरार खाॅ, इशहाक खाॅ, नरेन्द्र यादव, रामसागर यादव सहित तमाम लोग पद यात्रा में शामिल रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post