चीनी मिल कर्मचारी की छत से गिरने पर मृत्यु





लखीमपुर-खीरी। जनपद के बिजुआ ब्लाक के अंतर्गत गुलरिया चीनी मिल में बीती रात एक कर्मचारी कालोनी की छत से गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार गुलरिया चीनी मिल में टोकन बाबू के पद पर कार्यरत कमल 40 पुत्र बद्री निवासी जिला चूरू राजस्थान मिल कालोनी में ही रहता था। इसके साथी पवन ने बताया कि सोमवार की रात काम से वापस आने के बाद कमल व कमरे में रहने वाले अन्य साथी खाना खाकर सो गये थे। रात करीब 12 बजे किसी के गिरने की आवाज सुनायी दी। जब हम लोग अन्य साथियों के साथ बाहर जाकर देखा तो कमल कालोनी से बाहर नीचे  घायल गंभीर अवस्था में पड़ा था।

जिसकी सूचना मिल प्रबंधन को देने के बाद आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। कमल पिछले पांच सालों से गुलरिया चीनी मिल में सीजनल कर्मचारी था। और चीनी मिल चलने के बाद 13 दिस्मबर को ही काम पर आया था। इस घटना की सूचना  पुलिस चैकी बिजुआ को दे दी गई है।

चैकी इंचार्ज शेष नरायण पान्डेय ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। मौत के कारण स्पस्ट न होने की वजह से घटना संदिग्द्ध मानी जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए अन्त्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेजा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post