सचिन के सन्यास लेने से दुखी हुए क्रिकेट प्रेमी





लखीमपुर-खीरी। विश्व के महान बल्लेबाज व क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंन्दुलकर के सन्यास लेने से जहां समूचे विश्व के क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी छायी हुई है। वहीं जनपद के बिजुआ ब्लाक के अंतर्गत आने वाला पड़रिया तुला कस्बा भी इस बात से अछूता नहीं रहा, कस्बे के लोगों में काफी मायूसी छाई है।

भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के साथ ही कस्बे के खिलाड़ियों व क्रिकेट प्रसंसकों ने सचिन की विदाई रैली निकालकर भावुक मन से विदाई दी। पड़रिया तुला टीम के कप्तान सूरज सिंह चैहान सचिन की विदाई के समय कहा कि सचिन को अब मैदान पर खेलते न देख पाने का मलाल रहेगा। उन्होने कहा कि पहले सचिन फिर क्रिकेट को जाना। इसी क्रम में मंहन्त सन्तोष दास ने कहा कि सचिन का सन्यास लेना बहुत दुुखद हैं अब इस महान खिलाड़ी को खेलते न देख पाने का मलाल रहेगा वही सचिन को भारत रत्न मिलना गर्व की बात हैं।

वहीं क्रिकेटर सोनू शुक्ला ने सचिन को नम आंखों से अलविदा कहते हुए कहा कि सचिन के बिना अब क्रिकेट अधूरा सा लगेगा। सचिन दा को हम अपने दिल से कभी नहीं भुला पायेगें। प्रशंसक सुमन वर्मा व अमित मिश्रा ने कहा कि विश्वास नहीं होता की सचिन ने संन्यास ले लिया है। सचिन जैसा महान खिलाड़ी इस देश को मिलना मुश्किल है।

इस दौरान कस्बे के अमित गुप्ता, पिन्टू शुक्ला, नीरज सिंह, पिंकू वर्मा, विजय सिंह, नैन्सी वर्मा, विक्की सिंह, सुशील गुप्ता, दीपू राठौर, प्रदीप मिश्रा, साहबलाल, शिवकुमार, बाबू वर्मा समेत कुछ अन्य खिलाड़ियों व प्रशंसकों ने नम आंखों से सचिन को आखिरी सलाम कहा।    

Post a Comment

Previous Post Next Post