अखिल भारतीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच आयोजित





लखीमपुर-खीरी। जनपद के सिंगाही कसबे में चल रहे अखिल भारतीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में जम्मू ,यूपी व हरियाणा की टीमों के बीच दो खेले गये जिसमें पहला मैच जम्मू व यूपी के झासीे मध्य खेला गया जिसमें दानो ही टीमों ने खेल का शानदार प्रदर्शन किया और ३५ मिनट के पहले हाफ में दानो टीमें बराबरी परद रहीं खेल के दूसरे हाफ में जम्मू टीम की खिलाडी द्वारा हुये फाउल पर रेफरी द्वारा पैनाल्टी का मौका यूपी झांसी टीम को दिया गया।

 जिसमें टीम की खिलाडी रूपाली ने गोल करने में सफलता हासिल कर ली और जम्मू पर लगातार दबाव बनाकर एक भी गोल करने का मोका नहीं दिया और १ ० से मैच जीत कर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। दूसरा मैच हरियाणा व सिंगाही एकेडमी के बीच खेला गया इस मैच में भी दोनो टीम की खिलाडियों ने खेल का बेहद अच्छा प्रदर्शन किया और खेल के पहले हाफ में दोनो ही टीमें च्ंहम १बराबरी पर रहीं और खेल के दूसरे हाफ में दोनो टीमें किसी पर एक भी गोल नहीं कर पायीं और नौबत पैनाल्टी शूट की आ गयी लेकिन अंधेरा होने चलते पैनाल्टी शूट को स्थगित कर दिया गया है कल फाइनल से पूर्वदोनो बीच पैनाल्टी शूट कराया जायेगा उसमें जो टीम जीतेगी वही फाइनल खेलेगीे।

 आज सेमी फाइनल मैच के दौरान ही मोंहम्मद कयूम द्वारा की घोषणा के अनुसार नगर पंचायत अध्यक्ष अफरोज एव समस्त सभासदों द्वारा फुटबाल ग्राउन्ड के बाउन्डी्र वा बनाने का शिलान्यास किया गया साथ कयूम नें घोषणा की कि प्रतिवर्ष राजवित्त से २०लाख रूपये लगाकर पूरे ग्राउन्ड की बाउन्डी्र व स्टेप बनाकर स्टेडियम का स्वरूप दिया जायेगा और साथ यह भी कहा कि विधायक अजय मिश्र टेनी ने जो प्रतिवर्ष ५ लाख देने की घोषणा उसको वह यदि नगर पंचायत के माध्यम से देगे तो उसको लगाया जायेगा।

 इस दौरान उपस्थित लोगों में निघासन के एस डी एम डी पी पाल प्रधान संघ् ा निघासन के अध्यक्ष प्रहलाद भार्गव प्रधान भेडौरा श्रीराम सिंह सपा नगर अध्यक्ष महेश अग्रवाल डा एम आर सेठी सभासद जोगेन्द्र शाक्य कीर्ति पन्त सहित हजारों की संख्या में पहुचे खेल प्रमियों नें सेमी फानल में खले गये शानदार मैचों का लुत्फ उठाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post