जायदाद का लोचा, भाइयों मे जमकर हुआ संग्राम





लखीमपुर-खीरी। जनपद के मोहम्मदी नगर के मोहल्ला देवीस्थान मे एक मकान में रह रहे दो सगे भाइयों में जमकर विवाद हो गया। बडे भाई नें छोटे भाई के हिस्से वाले मकान में ताला डाल दिया जिसे छोटे भाई ने कुछ देर वाद खोल डाला। मौके पर पहुंची पुलिस व नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष नें दोनों भाईयों को समझाया और आपसी विवाद निपटानें की सलाह दी।

नगर के मोहल्ला देवीस्थान में अपने निजी मकान में शहीम खां व अलीम खां लगभग 20 वर्ष से रह रहे है। जानकारी के अनुसार शहीम खां ऊपर की मंजिल पर तथा अलीम खां नीचे की मंजिल पर निवास कर रहे है। मकान के पुनः वटवारे को लेकर बडे भाई शहीम खां नें मकान के निचले हिस्से में अपना कब्जा जताने की नीयत से दरवाजे पर ताला डाल दिया जब छोटे भाई अलीम खां नें अपने दरवाजे का ताला खोल दिया। विवाद में बात पुलिस तक पहुंच गयी। पुलिस बडे भाई शहीम खां को कोतवाली ले आई वहां पर अलीम खां भी मौके पर पहुंच गये।

 इस बीच नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण गुप्ता व व्यापारमंडल के कई पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। उल्लेखनीय है कि शहीम खां की बरबर चैराहे पर मोटरबाइन्डिंग की दुकान भी है। इसी बीच शहीम खां का ब्लडप्रेशर वढ गया तो उन्हें डा आशा कुमार के यहां दिखलाया गया। उधर व्यापार मंडल के अध्यक्ष लक्ष्मण गुप्ता का कहना है कि वह जल्द ही दोनों भाइयों के बीच आपस में सुलह करवा देगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post