सपा के पूर्व सांसद ने भूमि पूूजन कर रखी नींव





लखीमपुर-खीरी। जनपद के ब्लाक निघासन क्षेत्र के अंतर्गत स्थित डॉ भीमराव अम्बेड़कर तराई किसान महाविद्यालय में परास्नातक की कक्षाओं को शुरू करने के लिये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने भूमि पूजन कर कमरे की नींव की ईंट रखी।

इस मौके पर रवि वर्मा ने कहा कि क्षेत्रवासियों के लिये यह बड़ी खुशी की बात है कि करीब पंद्रह वर्षाे बाद इस कालेज में एमए की कक्षाओं का शुभारम्भ किया जायेगा। उन्होने कहा कि इन कक्षाओं को शुरू कराने के लिये कालेज कमेटी ने तीन कमरों को बनाने का निर्णय लिया है। श्री वर्मा ने कहा कि निघासन क्षेत्र बाढ़ और कटान से पूरी तरह से प्रभावित रहता है जिसके कारण अभिभावक अपने बच्चों को बाहर नहीं भेज पाते है। अब इन कक्षाओं के शुरू होने से गरीब लोगों के बच्चे भी क्षेत्र मे ही पढ़ाई कर सकेगें। महाविद्यालय मे परास्नातक की कक्षाओ को शुरु करने के लिए भूमि पूजन का कार्य बरोठा के पंडित राजेंद्र त्रिपाठी के द्वारा कराया गया।

इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष शशांक यादव उदय भान आफताब साहिल भुट्टू सलीम जसवंत वर्मा चेतराम यादव ओपी शुक्ला प्रधान भुवनेश्वर प्रसाद शाक्य के अलावा कालेज के प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह उमेश अर्चना निरूपमा दीक्षित संजय मिश्रा केके योगेश आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post