पिकअप की टक्कर से बच्ची की मौत


निघासन-खीरी। कस्बा रकेहटी से अपनी मां के साथ अपने घर जा रही एक पांच साल की बच्ची को पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पीआरवी के जवानों ने उसे घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती कराया जहां उसकी हालत में सुधार न होने के कारण जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सिंगाही थानाक्षेत्र के गांव हरद्वाही निवासी राकेश कुमार की पत्नी सुनीता अपनी पांच वर्षीय बेटी प्रियांशी को लेकर दो दिन पहले रकेहटी निवासी अपने बहनोई सूरज के घर आई थी। वहां से वह अपने घर जाने के लिए रविवार दोपहर एक बजे बस के इंतजार में रकेहटी चैराहे पर खड़ी थी।

इसी बीच निघासन से ढखेरवा की ओर तेज रफ्तार से जा रहे पिकअप चालक ने सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के लिए पिकअप ने साइड लिया। तीव्र रफ्तार होने के कारण पिकअप सड़क किनारे खड़ी प्रियांशी को जोरदार टक्कर मार दीए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

सूचना पर पहुंचे पीआरवी के जवानों ने घायल अवस्था में उसे सीएचसी लेकर आए। हालत खराब होने पर उसे डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर किया। वहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पिकअप व चालक को हिरासत में ले लिया है।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post