सैकड़ो किसानों को वितरित किये गए क्रेडिट कार्ड





तिकुनियां-खीरी। सभी कर्मचारी किसानों की समस्या का त्वरित निस्तारण करे, जिससे किसानों में समिति व बैंकों के प्रति और विश्वास बढ़े।

यह बातें जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ने एक कार्यक्रम में कही। बैंक के अध्यक्ष विनीत मनार जसनगर साधन सहकारी समिति में आयोजित किसान क्रेडिट कार्ड वितरण शिविर में वतौर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की लोकप्रिय योजनाओं से आमजन को लाभ मिल रहा हैएकिसानों का स्तर ऊंचा करने की कई योजना को सरकार चला रही है जिसका लाभ किसान ले भी रहे है और किसान क्रेडिट कार्ड वितरण भी एक योजना का हिस्सा है जिसके तहत हम सब लोग इस कार्ड के माध्यम से कार्य कर योजना को सफल बनाने में सहयोग करेंगे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए युवा भाजपा नेता आशीष मिश्र उर्फ मोनू ने कहा कि हर समयएहर जगह पैसा लेकर चलना मुश्किल भरा काम होता हैं इसलिए किसान क्रेडिट कार्ड का वितरण किया गया। यह कार्ड सभी बैंकों में वपुरे देश मे मान्य है उन्होंने कार्ड के कार्य करने की विधि की पूरी जानकारी भी दी।इस अवसर पर दर्जनों किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड वितरित किए गए।

कार्यक्रम में जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष विनीत मनार, आशीष मिश्र, जसवन्त सिंह, ब्रजलाल यादव, अजय अग्रवाल, अशोक वर्मा, सतीश बाजपेयी, लल्लन खाँ, नरेंद्र सिंह, राजेश अवस्थी, पंकज मिश्रा, प्रकट सिंह, महेंद्र सिंह, हैप्पी कुन्छल, आशीष अवस्थी सहित तमाम किसान मौजूद रहे।

तिकुनियां से संतोष मिश्रा की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post