सम्मान समारोह मे किसानो को दी गई ट्रैक्टर की चाबी





लखीमपुर-खीरी। शहर की एलआरपी रोड पर आयशर किसान सम्मान समारोह का आयोजन विशोक ट्रेडर्स के सौजन्य से किया गया। इसमें 51 आयशर नये ट्रैक्टर की चाबियां किसानों को दी गईं।

इसके अतिरिक्त आयशर 485 (एयरकूल्ड) ट्रैक्टर की लांचिंग आयशर कम्पनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट एन0 सुब्रमनयन, जोनल मैनेजर, नवीन कुमार, रीजनल मैनेजर संजय कुमार उपाध्याय द्वारा दी गईं। समारोह में आए हुए सैकड़ों किसानों को विभिन्न उपहार देकर मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में लकी ड्रा का भी आयोजन किया गया।

साथ ही नये ट्रैक्टरों के साथ वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए एक-एक अमरूद का पौधा भी वितरित किया गया। इस दौरान कम्पनी के जोनल मैनेजर नवीन कुमार ने किसानों का आयशर ट्रैक्टर की खूबियां बताते हुए बताया कि किस तरह किसान आयशर ट्रैक्टर के जरिए खेती में अपनी फसल की लागत कम कर सकता है।

उन्होंने बताया कि देश का सबसे पुराना ट्रैक्टर होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कम्पनी के मालिक को बुलाया है। विशोक ट्रेडर्स के प्रोप्राइटर विनोद मिश्र ने बताया कि आयशर ट्रैक्टर का किसानों से बहुत पुराना नाता है।

विश्वास के दम पर ही आज आयशर ट्रैक्टर किसानों का प्रिय बना हुआ है। समारोह में मुख्य रूप से अशोक मिश्र, अवध बिहारी मिश्र, विनोद मिश्र, सुमित मिश्र व अंकित मिश्र सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post