बाराबंकी की निकली बरामद बाइक





निघासन-खीरी। पांच माह पूर्व एसटीएफ की मुठभेंड में मारे गये कुख्यात बदमाश बग्गा के पास बरामद बाइक बाराबंकी के टिकैत थाने के गांव बनगवां की निकली। टिकैत थाने की पुलिस ने थाने में आकर इंजन और चेचिस नंबर का मिलान कर उसे अपने साथ लेकर चली गई।

बतादें कि बीते 17 जनवरी की सुबह करीब साढे सात बजे पढुआ चैकी के आगे दुलही पुरवा साइफन के पास बाइक से आ रहे एक लाख के इनामिया कुख्यात बदमाश बग्गा को एसटीएफ केेे अपर पुलिस अधीक्षक वीर विक्रम सिंह और उनकी टीम ने उसे मुठभेड के दौरान मार गिराया था। उसके पास से तमंचा के साथ ही एक स्पेलेंडर बाइक भी बरामद हुई थी।

लगातार चोरी की बाइक स्थानीय थाने में बरामद होने की सूचना जनपद बाराबंकी के थाना टिकैत मेें हुई। टिकैत थाने में तैनात दरोगा अम्बर लाल, वीरेंद्र बहादुर सिंह कई चोरी हुई बाइक के कागज मिलान करने के लिए बुधवार दोपहर थाने पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी को चोरी हुई बाइक के कागज दिखाते हुए कई गाडियों का मिलान किया।

उसमें से एक बाइक से इंजन और चेचिस नंबर का मिलान हो गया। वह बाइक बिना नंबर की थी। मिलान करने के बाद वह बाइक बग्गा से बरामद हुई निकली। वह बाइक टिकैत थानाक्षेत्र के बनगवां निवासी राजकुमार की नाम निकली। उन्होंने कई माह पहले थाना टिकैत में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post