अनुराग पटेल ने की मृतको के लिए आर्थिक मदद की मांग





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष अनुराग पटेल ने उचैलिया सड़क हादसे में 13 लोगों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए व उनके परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में 3 दिन के भीतर हुई इस दूसरी बड़ी हृदयविदारक घटना से जनपद ही नही प्रदेश में लोगों का दिल दहला है।

प्रशासन ने जिस तत्परता के साथ दुर्घटना में बचे सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने का कार्य किया है बधाई के पात्र हैं। अनुराग पटेल ने जिला मुख्यालय के शव विच्छेदन ग्रह पर मृतको के परिवारों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस पहुंचाया एवं कहा कि प्रदेश सरकार जिसे आगे बढ़ कर के इस घटना में मृत लोगों के परिवारों को आर्थिक मदद की बात करनी चाहिए थी जो नहीं की।

मैं प्रदेश सरकार की निंदा करता हूं और इस घटना में जो भी लापरवाह लोग हैं दोषी हैं सेवा परिवहन विभाग के लोगों, नेशनल हाइवे पर खड़ी गाड़ी जिससे जाकर के मैजिक टकराई वहां पर जो लोग भी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए क्योंकि नेशनल हाईवे पर जिस तरीके से गाड़ियां खड़ी रहती हैं उससे आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं लेकिन प्रशासन कोई भी ठोस कदम नहीं उठाता।

जिस तरीके से 7 सीटर गाड़ी में 17 लोगों को बैठा करके डग्गामार वाहन चलते हैं इसके खिलाफ भी सख्त कदम उठाए जाने चाहिए। शासन से मांग है इस घटना में जिनकी जान गई है उनके परिवार को आर्थिक मदद दी जाए और उनके बच्चो के लालन पालन व अच्छी पढ़ाई की बात को भी सरकार को करनी चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post