गोली लगने से दूल्हे की मौत, मातम मे बदला खुशी का माहौल



लखीमपुर-खीरी। सुप्रीम कोर्ट ने भले ही काफी समय पहले से हर्ष फायरिंग रोकने का आदेश जारी कर दिया हो लेकिन धरातल पर हकीकत इससे बिल्कुल इतर है।

समारोहो मे हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नही ले रही है और पुलिस सबकुछ जानकर भी अनजान बनी हुयी है। ताजा थाना नीमगांव के अंतर्गत रामपुर गांव का है जहां बीती रात एक शादी समारोह मे द्वाराचार के दौरान लाइसेंसी पिस्टल से हुयी फायरिंग से दूल्हे सुनील वर्मा की जान चली गई। यह बारात सीतापुर जिले के हाजीपुर से आई थी।

ढोल नगाड़े नाच गानो के साथ हो रहे द्वाराचार के समय अचानक की गई फायरिंग से हंसी खुशी का माहौल मातम मे बदल गया। गोली लगने के बाद दूल्हे को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही वधू पक्ष के लोग इस घटना मे इरादतन हत्या का आरोप लगा रहे है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरु की है।

इसी के साथ साथ एएसपी ने दोषी पुलिस कर्मियो के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है। इस मामले मे डीएम शैलेन्द्र सिंह का कहना है कि आरोपी की लाइसेंसी पिस्टल जब्त की जायेगी और उसके विरुद्ध कार्यवाही शुरु की जा रही है। ऐसी घटनाओ की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए सभी थाना प्रभारियो को निर्देशित किया जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post