बिजली का पोल गिरा, बड़ा हादसा टला





मोहम्मदी-खीरी। कस्बे के मोहल्ला भीतर मोहम्मदी में पालिका परिषद के वाहन द्वारा बिजली के खंभे को सही करने से वाहन चालक का अचानक संतुलन खो गया। जिससे पडोस में लगे पत्थर के बिजली पोल में टक्कर लग जाने से पोल टूटकर कुम्हार के घर में पडे छप्पर व बर्तन बनाने वाली चाक पर जा गिरा।

गनीमत यह रही कि कोई मौके पर मौजूद नही था, जिससे बडा हादसा होने से टल गया। तेज आवाज सुनकर लोगों ने वाहन चालक को पकडकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंचे पालिकाध्यक्ष की काफी नोक झोंक के बाद मामला शान्त हुआ।

कस्बे के मोहल्ला भीतर मोहम्मदी में डीडीआरपी स्कूल के पास नगर पालिका परिषद के वाहन की लिफ्ट से बिजली के पोल का फाल्ट ठीक कर रहे, वाहन चालक ने अपना वाहन पडोस के श्रीकृष्ण कुम्हार के मकान की ओर काफी तेज गति से बढा दिया, जिससे कुम्हार के मकान के पास लगा बिजली पोल टूटकर कुम्हार के घर पर जा गिरा। जिससे कुम्हार के घर के बाहर पडा छप्पर व बर्तन बनाने वाला चाक सहित कुम्हार के तमाम बर्तन आदि टूट जाने से काफी नुकसान हो गया।

तेज आवाज सुनकर कुम्हार के घर व पडोसी लोगों ने वाहन चालक को वाहन सहित पकडकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। वाहन चालक की पिटाई की सूचना पर मौके पर पहुंचे पालिकाध्यक्ष संदीप मेहरोत्रा ने वाहन चालक को बचाने का प्रयास किया, तभी कुम्हार व पालिकाध्यक्ष के बीच काफी नोकझोंक हो गयी।

मामला काफी बिगड जाने से पालिकाध्यक्ष पालिका परिषद पहुंचे, तथा पीडित कुम्हार के परिजनों को पालिकाध्यक्ष ने हुए नुकसान की क्षतिपूति देने का आश्वासन दिया। उसकंे बाद पीडित कुम्हार अपने घर शान्तिपूर्वक चला गया।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post