म्यूजिकल ग्रुप ने बनाया खुशनुमा माहौल





तिकुनियां-खीरी। क्षेत्र के ग्राम बनवीरपुर में होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया, अवीर गुलाल के साथ म्यूजिकल ग्रुप ने भी माहौल को खुशनुमा बना दिया।
       
आशीष मिश्र मोनू द्वारा बनवीरपुर में आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि खीरी सांसद अजय मिश्र टैनी ने होली गीत सहित अन्य गीत गाकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। उन्होंने कहा कि होली हम सब को आपसी भाईचारे का संदेश देती है। श्री मिश्र ने कहा कि आजादी के बाद बनी सरकारों ने देश मे विदेशी सोच व परंपराओं के हिसाब से कार्य किया जबकि उन्हें भारत की सोच व परंपराओं के हिसाब से कार्य करना चाहिए था जिसका परिणाम देश भुगत रहा है और इसी कारण देश की छवि खराब हुई।

खीरी सांसद ने कहा कि आज पूरे देश मे भारत का सम्मान बढ़ा है और हमारे कार्यकर्ताओ की वजह से आज भाजपा शिखर पर है। उन्होंने कहा कि देश का पैसा लेकर भागने बालो से पूरा पैसा वसूलने की योजना पर कार्य प्रारंभ है और उत्तर प्रदेश की सरकार ने भय मुक्त प्रदेश बनाने की मुहिम चला दी है, अब अपराधी, गुण्डे प्रदेश छोड़ रहे है या फिर पुलिस की गोली का शिकार हो रहे है। खीरी सांसद ने सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं का जिक्र भी किया।

समारोह में सिंगाही चेयरमैन उत्तम मिश्र, आशीष मिश्र मोन, डॉ अभिमन्यु मिश्र सहित कई लोगो ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन अरविन्द सिंह संजय ने किया। इस अवसर पर विद्याराम वर्मा, विनीत मनार, कनकपाल राणा, दीपक तलवार, नागेन्द्र सिंह सेंगर, प्रेमपति, बबलू गुप्ता, अचल मिश्र पाले, अजय गर्ग, अजय अग्रवाल, संजय गिरी, अनूप शुक्ल, नीरज मिश्र, दिलीप मिश्र, वीरेन्द्र मिश्र, हैप्पी अग्रवाल, टिल्लू अवस्थी, प्रदीप मिश्रा, सप्पल महाराज, शशांक अवस्थी, हरीश पांडेय, कृष्णा सिंह, दिनेश गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तिकुनियां से संतोष मिश्रा की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post