ज्वैलर्स की दुकान से उड़ाई सोने की चैन




बेलरायां-खीरी। थाना सिंगाही की बेलरायां पुलिस चैकी क्षेत्र मे ज्वेलरी की दुकान से एक महिला व दो युवकों ने दो सोने की चैन चुरा ली। महिला व दोनो युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। चोरी हुयी दोनो चैन की कीमत लाखों में बताई जा रही है। दुकान स्वामी ने घटना की सूचना सिंगाही थाने में सीसीटीवी फुटेज के साथ दी है।

सिंगाही थाना क्षेत्र के कस्बा बेलरायां में कमलेश ज्वेलर्स के मालिक दिलीप सोनी ने बताया कि दोपहर में एक महिला दो युवकों के साथ आई और कान के झाले व गले की चैन सोने की लेना बताया जिस पर उन्होंने सोने की चैन व कान के झाले दिखाए। कुछ देर तक महिला व साथी दोनो युवक रेट व वजन कराते रहे। इसी बीच जब दुकान स्वामी दूसरे ग्राहकों के आने पर उनको भी सामान दिखाने लगे तभी पहले एक युवक व थोड़ी देर बाद दूसरा यूवक बाहर चला गया तथा महिला बैठी रही।

इतने में वाहन स्वामी द्वारा सेफ से लेजर निकालते समय ध्यान महिला की तरफ से हट गया और महिला इसका फायदा उठाते हुए निकल गई महिला के जाने पर महिला व युवक की काफी तलाश की गई लेकिन उनका कोई पता नही चल सका। चोरी की घटना की पूरी डिटेल वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हाँलाकि पहचानने की कोशिश की जा रही है। दुकान स्वामी ने घटना की सूचना सिंगाही थाने में सीसीटीवी कैमरे की सीडी के साथ देकर खुलासे की मांग की है।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post