09 को होगा मितौली मे चुनाव





मितौली-खीरी। तहसील अधिवक्ता संघ के चुनावों की सरगर्मियां जोरों पर है। तहसील अधिवक्ता संघ के लिए 9 फरवरी को मतदान होगा।

मंगलवार को हुए नामांकन में अध्यक्ष पद के लिए पूर्व अध्यक्ष सतीश चंद्र मिश्र व सत्य प्रकाश मिश्रा ने अपनी अपनी दावेदारी पेश की थी। इसके अलावा महामंत्री पद के लिए सरोज कुमार दीक्षित व रामऔतार मिश्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए बलराम सिंह पाल, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए महेश कुमार गौतम व अवधेश कुमार बाजेपई, आडीटर पद के लिए आनंद प्रकाश त्रिवेदी, कोषाध्यक्ष के लिए उमाकांत तिवारी व मुकेश कुमार मिश्रा ने अपने अपने पर्चे जमा किए थे।

संयुक्त मंत्री के तीन पदों के लिए विनीत कुमार पांडे, दिवाकर नाथ व अखिलेश कुमार ने नामांकन कराया था। गवर्निंग काउंसिल वरिष्ठ के दो पदों पर क्रमशः अस्फाक अली व बरकत अली, कनिष्ठ के लिए सुनील कुमार गौतम व वीरेन्द्र वर्मा ने अपना अपना नामांकन कराया था। चुनाव पर्यवेक्षक जिला अधिवक्ता संघ के पूर्व महामंत्री महेंद्र नाथ तिवारी के निर्देशन में मुख्य चुनाव अधिकारी सोहन लाल वर्मा, सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रभात कुमार अवस्थी, दिनेश यादव, संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मिश्रा, महामंत्री पंकज बाजपेई की देखरेख में नामांकन पत्रों की जांच की गई।

इसमें सभी नामांकन सही पाए गए। शुक्रवार को नाम वापसी का दिन काफी गहमागहमी के बीच बीता। पूरा दिन जोड़ तोड़ की बातें चलती रही लेकिन फिर भी कोई पर्चा वापस नहीं हुआ। अब आगामी 9 फरवरी को अध्यक्ष, महामंत्री, कनिष्ठ उपाध्यक्ष व कोषाध्यक्ष पदों पर मतदान होगा।

मितौली से राजन शुक्ला की रिपोर्ट
 

Post a Comment

Previous Post Next Post