मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरु की आरोपियो की तलाश





मोहम्मदी-खीरी। शुक्रवार को पुलिस चैकी मूडा निजाम के अंतर्गत ग्राम मुकंुदापुर में गन्ना तौलने की गाडी को लेकर हुए विवाद में गांव के 55 वर्षीय व्यक्ति की लाठी डंडों से पीटकर हुई हत्या में मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद व अज्ञात महिलाओं के विरूद्ध हत्या सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्जकर अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

ग्राम मुकंुदापुर में गन्ना तौलने की गाडी को आगे पीछे लगाने को लेकर हुए विवाद में ग्राम मुकुंदापुर निवासी फूलचंद राठौर अपना गन्ना सेंटर पर ट्राली को आगे पीछे लगाने को लेकर अपने चचेरे भाई से विवाद हो गया था, जिसे मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा निपटा दिया गया था। लेकिन दोपहर बाद आरोपी फूलचंद के चचेरे भाइयों रामनरेश, राकेश, दिनेश तथा घर की महिलाओं ने लाठी डंडों से जमकर फूलचंद की पिटाई कर दी और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के पुत्र रघुवीर की तहरीर पर चार नामजद व अज्ञात महिलाओं के विरूद्ध हत्या सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के सम्बन्ध में प्रभारी कोतवाल डीके सिंह का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गयी हैं, जो अभियुक्तों की तलाश कर रही हैं। वहीं गांव में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए गांव में काफी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है, जो शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगा।

वहीं 3 जनवरी को ग्राम कुंवरपुर में भाजपा नेता के आठ वर्षीय सगे भतीजे शशिकान्त पुत्र ओमप्रकाश के साथ गन्नें के खेत में ले जाकर कुुकर्म के बाद हुई हत्या का खुलासा पुलिस द्वारा अभी तक न कर पाने से पुलिस की कार्यशैली पर भी अब सवाल उठने लगे हैं। पुलिस अभी तक सही कातिल का पता न लगा पाने से हवा में ही तीर मारती नजर आ रही है। पुलिस ने बालक की कुकर्म के बाद हुई हत्या को लेकर शीघ्र ही खुलासे का आश्वासन दिया है।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post