डीएम ने परिषदीय विद्यालय के बच्चों को वितरित किये स्वेटर





लखीमपुर-खीरी। शासन की मंशा के अनुरूप परिषदीय विद्यालय के बच्चों को भीषड़ ठंड से निजात दिलाने के उद्देश्य से विकास खण्ड लखीमपुर के प्राथमिक विद्यालय सढ़ौना में निःशुल्क स्वेटर वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्र्यापण और दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके उपरांत डीएम ने विद्यालय में पंजीकृत बच्चों को एक-एक कर स्वेटर वितरित किये। जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि हम सबका प्रयास होगा कि बच्चों को जितनी जल्दी स्वेटरों का वितरण किया जाये उतना अच्छा होगा।

उन्होनंे विद्यालयों के शिक्षकों धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने इतने अल्प समय में स्वेटर वितरण की शुरूआत की है। निश्चित रूप से जब आपने शुरूआत की है तो जनपद के अन्य परिषदीय विद्यालयों में अध्ययनरत बच्चों को बहुत कम समय में स्वेटर वितरित कर दिये जायेगे ऐसा मेरा विश्वास है। स्वेटर वितरण में क्वालिटी और साइज का विशेष ध्यान रखा जाय। हमारे शिक्षक कर्मठ और ईमानदार है वह स्वयं ही क्वालिटी से कोई समझौता नही करेगे।

उन्होनें कहा कि सभी बच्चें पूर्ण मनोयोग से पढ़ाई करे जिससे उनका भविष्य उज्जवल हो यही मेरी ईश्वर से कामना है। इस मौके जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बुद्धप्रिय सिंह, खण्ड शिक्षा अधिकारी लखीमपुर अनुराग मिश्रा, ग्राम प्रधान रामकुमार ंिसंह, राकेश सिंह, शेर बहादुर सिंह, इंचार्ज प्रधानाचार्य प्रद्युम्न तिवारी, शालिनी ंिसंह, व चन्द्र प्रकाश मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post